छात्रा की मौत पर भड़की हिंसा, स्कूल में तोड़फोड़ के बाद बसों में लगाई गई आग

छात्रा की मौत पर भड़की हिंसा, स्कूल में तोड़फोड़ के बाद बसों में लगाई गई आग

तमिलनाडु। तमिलनाडु में कल्लाकुरिचि के निकट रविवार को कक्षा 12वीं की एक छात्रा की मौत के बाद हिंसा फैल गई। गुस्साए लोगों ने दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आज गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और पथराव भी किया। पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी चिन्नासलेम में स्थित एक स्कूल में पुलिस के अवरोधों को तोड़ते हुए घुस गए और उन्होंने परिसर में खड़ी बसों में आग लगा दी। 

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने पुलिस की बस में भी आग लगा दी। पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी देर में वे फिर से इकट्ठा हो गए और तोड़फोड़ की। पुलिस महानिदेशक सी शैलेंद्र बाबू ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और हिंसा करने वालों को चेतावनी दी। 

उन्होंने चेन्नई में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहां से 15 किलोमीटर दूर चिन्नासलेम में एक निजी आवासीय स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा 13 जुलाई को छात्रावास परिसर में मृत पाई गई थी। यह छात्रा छात्रावास की तीसरी मंजिल में बने कमरे में रहती थी और माना जा रहा है कि उसने सबसे ऊपर के तल से नीचे कूदकर जान दे दी।