बीजेपी नेता के पौत्र की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने की थी बेवजह पिटाई !

बीजेपी नेता के पौत्र की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने की थी बेवजह पिटाई !

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरअध्यक्ष चौधरी हरिशंकर लाल मोदनवाल के पौत्र की पुलिस कर्मियों ने पिटाई कर दी। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया हैं। बारावफात के मेले के दौरान शिवम् मोदनवाल नगर से कुछ घरेलू सामान लेकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान में क़स्बा इंचार्ज अपने तीन सिपाहियों के साथ खड़े थे। उन्होने उसकी बाइक रोक कर पूछे कहाँ से आ रहे ओर और कहाँ जा रहे हो। शिवम ने कहा कि घर का सामान लेने आया था अब लेकर वापस जा रहा हूँ।

इसी दौरान एक पुलिस कर्मी ने बाइक की चाभी निकाल ली। युवक ने बाइक की चाभी निकालने से रोका तो गाली देते हुए तीनो लोग मिल कर गुंडों कि तरह बुरी तरह मारने पीटने लगे।

पूर्व नगर अध्यक्ष नगर सहित जिले में होने वाले सामूहिक विवाह सहित अन्य सामाजिक कार्यक्रमों बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है। बुधवार जैसे ही घटना वीडियो वायरल होते ही युवक की तबियत बिगड़ गई। नगर के सैकड़ों व्यापारियों ने उनके घर पहुंच पुलिस के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया।

पुलिस अधीक्षक से मिलकर वायरल वीडियो में बेवजह पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की चेतावनी दी। कार्यवाही नही होने पर सड़क पर उतरने की बात कही। मामले बाबत प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक से बात की गई तो उन्होंने बताया युवक बाइक भीड़ भाड़ मेले में लेकर चला गया था।