Varanasi : वाराणसी में स्वामी प्रसाद मौर्या की गाड़ी पर स्याही और काले कपड़े फेंकी गई

Varanasi : वाराणसी में स्वामी प्रसाद मौर्या की गाड़ी पर स्याही और काले कपड़े फेंकी गई

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या का वाराणसी में रविवार को विरोध हुआ है। वाराणसी से सोनभद्र जाते समय यह विरोध हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर स्याही और काले कपड़े फेंकी गई है। हिंदूवादी संगठन से जुड़े हुए लोगों ने विरोध किया है। मौके पर मौजूद सुरक्षाबलों ने लोगों को खदेड़ दिया है। वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगरा मोड़ का मामला है।

सपा MLC स्वामी प्रसाद मौर्य का आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पर गए हुए हैं। वाराणसी पहुंचे स्वामी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि मैं मानस की कुछ चौपाइयों का विरोध करता हूं पूरी मानस का विरोध नहीं। उन्होने कहा कि मैं हिन्दू हूं मेरे सभी सर्टिफ़िकेट में हिन्दू है।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि अभी तक जो ऐतिहासिक साक्ष्य आए हैं, सबसे पहले भगवान बुद्ध का बौद्ध धर्म आया, उसके बाद ईसाई धर्म उसके बाद इस्लाम धर्म आया, इसके बाद ही तमाम धर्म और पंथ पैदा हुए। मौलाना महमूद मदनी के बयान का समर्थन किया है।

उन्होने बीजेपी पर हमला बोलेते हुए कहा कि गरीब नौजवान किसान की महंगाई से कमर टूट गई। लघु,मध्यम वर्ग के व्यापारी से धन उगाही हो रही। लखनऊ के नाम बदलने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि लखनऊ की संस्कृति हमारे देश की पहचान है, आज बीजेपी के नेता नाम क्यों बदल रहे हैं।