महिला मित्र के साथ घूमने वालों का वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, भंडाफोड़ कर दो युवकों को किया गिरफ्तार 

महिला मित्र के साथ घूमने वालों का वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, भंडाफोड़ कर दो युवकों को किया गिरफ्तार 

रुद्रपुर । रुद्रपुर पुलिस ने महिला मित्र के साथ घूमने वाले युवकों का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सरगना सहित दो आरोपी फरार हैं। एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने वाली टीम को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की है। 

मंगलवार को एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने पुलिस कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बताया कि रुद्रपुर निवासी युवक ने ट्रांजिट कैंप थाने में तहरीर देकर कहा था कि 28 नवंबर की शाम को आवास विकास में बाइक सवार दो लोगों ने उसे रोका और बाइक की किस्त जमा नहीं करने का आरोप लगाकर मारने की धमकी दी। आरोपी जबरन उसे एसबीआई के एटीएम में ले गए और एटीएम से 20 हजार रुपये निकलवा दिए। 

आरोपियों ने उसे एक वीडियो भी दिखाया और दो दिसंबर तक 30 हजार रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में अंकित यादव निवासी गौरीकला किच्छा और रिम्पू सिंह उर्फ रिम्पी निवासी बिंदुखेड़ा (रुद्रपुर) को मोदी मैदान के पास से गिरफ्तार किया। दोनों के कब्जे से पीड़ित युवक का एटीएम कार्ड और लूटे गए आठ हजार रुपये बरामद किए गए। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गैंग सरगना सुखविंदर सिंह उर्फ सुखी निवासी लालपुर नारायणपुर (किच्छा) है। उन्होंने सुखी और अन्य साथी खजान सिंह निवासी बागवाला रुद्रपुर के साथ घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने 28 नवंबर की शाम गंगापुर रोड से किच्छा की ओर बाइक पर एक व्यक्ति को महिला के साथ ट्रांजिट कैंप की तरफ जाते देखा था। उन्होंने इस दौरान उनकी वीडियो बना ली थी। पीड़ित जब महिला को छोड़कर लौटा तो उन्होंने जगतपुरा में उसे रोककर वीडियो दिखाई थी और वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांगे थे।