विधानसभा बजट सत्र का आज 6 वां दिन, सीएम योगी और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद

विधानसभा बजट सत्र का आज 6 वां दिन, सीएम योगी और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद

लखनऊ। विधानसभा बजट सत्र का आज 6 वां दिन है। विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही 11 बजे से शुरू होगी। सीएम योगी और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहेंगे। सदन में सीएम योगी का आज संबोधन होगा। आज का भी दिन हंगामेदार रहने की संभावना है। कल सदन की कार्यवाही 12 बजकर 17 मिनट तक चली। जिसमें 100 के आसपास सदस्यों ने उत्साह पूर्वक भाग लेकर राज्यपाल के अभिभाषण एवं अपने क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को मुखरित होकर उठाया।

देर रात चर्चा के दौरान 18 वीं विधानसभा में ऐसा पहली बार हुआ है जिसमें अधिष्ठाता के रूप में अध्यक्ष के सहयोग हेतु डॉ मंजू सिवाच, पंकज सिंह, मनीष असीजा, इंद्रजीत सरोज, राकेश प्रताप सिंह ने सदन के संचालन में सहयोग किया। देर रात तक करीब एक सौ 25 से अधिक सदस्यों ने चर्चा में भाग लेते हुए अध्यक्ष विधानसभा का इस सहयोग के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया I

गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा में अपना पक्ष रखा था। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सदने में अपना पक्ष रख सकते हैं। पहले सीएम योगी द्वारा विधानसभा शुक्रवार को ही संबोधित करने की खबरें आ रही थीं। लेकिन, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव आज सदन में मौजूद नहीं थे, जिसके चलते सीएम योगी आदित्यानाथ अब शनिवार को विधानसभा को संबोधित करेंगे।