सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी, 1.41 करोड़ की चोरी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी, 1.41 करोड़ की चोरी

 मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा दिल्ली स्थित के घर से करोड़ों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है।  सोनम के नई दिल्ली वाले घर से चोर 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी चुराकर ले गए। दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर बने इस घर में सोनम के ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और आनंद की दादी सरला आहूजा रहती हैं। इस मामले को लेकर सोनम की सास ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके स्टाफ से पूरे मामले की जा रही है।  मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते दिल्ली पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का भी गठन कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस घर के 25 कर्मचारियों, 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

तुगलक रोड थाने पहुंचे मैनेजर

चोरी की शिकायत करने सोनम की सास सरला आहूजा और मैनेजर रितेश गौरा साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची।  पुलिस को शिकायत करते हुए सरला आहूजा ने बताया कि कमरे की अलमारी से 1। 40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद की चोरी हुई है।  उन्होंने कहा कि दो साल पहले अलमारी में ज्वेलरी थी लेकिन जब 11 फरवरी को चेक किया था ज्वेलरी और नकदी गायब थी।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है और फॉरेंसिक टीम की मदद भी लेने की सोच रही है।  मामला काफी पुराना हो गया है लेकिन सामने अब आ रहा है, पुलिस का मानना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।  बता दें कि सोनम और आनंद दिल्ली में नहीं मुंबई में रहते हैं लेकिन वह इस घर में समय मिलने पर आते रहते हैं।