छठी क्लास का बच्चा प्रियंका चोपड़ा के घर के सामने घंटों खड़ा रहता था, जानें क्यों !

छठी क्लास का बच्चा प्रियंका चोपड़ा के घर के सामने घंटों खड़ा रहता था, जानें क्यों !

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जबर्दस्त फैन फॉलोविंग हैं, वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में प्रियंका के काम की जमकर तारीफ हो रही है, खुद उनके पति निक जोनस भी अपनी पत्नी पर प्राउड फील कर रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने पॉपुलर ग्रेजिया यूके मैगजीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने अनोखे फैन का जिक्र किया। प्रियंका ने कहा कि ये एक छठी क्लास का बच्चा था।  

मेरी कार का इंतजार करता था

इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा से उनके अनोखे फैन के बारे में सवाल किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने अपने पुराने एक्सपीरियंस को साझा किया। प्रियंका ने कहा कि ये उस वक्त की बात है जब वो मुंबई में रहती थीं। प्रियंका ने कहा कि "ये अनोखा नहीं था बल्कि थोड़ा डरावना था, लेकिन बाद में ये काफी अच्छा रहा। " प्रियंका ने कहा "ये बच्चा एक बोर्डिंग स्कूल में था और वह छठी क्लास में था। वो हर वीकेंड स्कूल में बताता कि वो अपने परिवार से मिलने जा रहा है और घर पर कहता कि वो अपने दोस्तों के साथ बाहर है और हकीकत में वो मेरे घर के सामने आ जाता था और घंटों घर के बाहर खड़े होकर मेरी कार का इंतजार करता था।  एक दिन सिक्योरिटी गार्ड ने मुझे फोन करके उसके बारे में बताया और कहा कि वो हर हफ्ते यहां घूमता रहता है। फिर मुझे लगा कि ये क्या हो रहा है एक बार जब मैं घर पर थी तो मैंने उसे ऊपर बुलाया और बात की। "

वो मेरे जैसा बनना चाहता है और मेरे साथ घूमना चाहता है

इस बच्चे ने मुझे बताया कि "वो मेरे जैसा बनना चाहता है और मेरे साथ घूमना चाहता है।  मेरे इंटरव्यू को देखकर उसे लगा कि वो मेरा दोस्त बन सकता।  इसके बाद मैंने उसके माता-पिता को फोन किया और बताया कि वो मेरे साथ है और सुरक्षित है और हम उसे सुरक्षित स्कूल भेज देंगे।  इसके बाद में उसके साथ एक-दो साल तक संपर्क में रही।  ये वाकई अलग एक्सपीरियंस था। ”