भूल भुलैया के सीक्वल में क्या फिर से दिखेंगी विद्या बालन मंजोलिका के रोल में, आइए जानते है

विद्या बालन ने अपने अभिनय से हमेशा से ही अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। भूलभुलैया फिल्म की मंजोलिका को तो आज तक कोई नहीं भूल पाया है। भूलभूलैया के सीक्वल में भी सब विद्या को ही देखना चाहते है। भूलभूलैया के डायरेक्टर ने बताया कि....

भूल भुलैया के सीक्वल में क्या फिर से दिखेंगी विद्या बालन मंजोलिका के रोल में, आइए जानते है

इंटरटेनमेंट डेस्क। विद्या बालन एक सशक्त अभिनेत्री है। विद्या बोल्ड किरदार में उतनी ही बोल्ड लगती है और सादगी भरे किरदार में उनकी सादगी देखने लायक होती है। विद्या ने काम समय में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई है। चाहे हर साल उनकी पिक्चर न आए पर जब आती है तब अपने पहले रिकॉर्ड को तोड़ जाती है। उनकी अभिनय के सब दीवाने है। उनके फैंस ने तो ये बात बहुत पहले ही बोल दी थी कि अगर भूलभूलैया का सीक्वल बनेगा तो वो उसमे विद्या को ही मंजोलिका के रोल में देखना चाहेंगे। एक्टूली विद्या का किरदार इतना सशक्त था कि मंजोलिका नाम आते ही उनका चेहरा दिखने लगता है। आइए जानते है इस फिल्म के डायरेक्टर क्या कहते है।

मार्च में रिलीज होगी ये फिल्म

भूलभूलैया फिल्म इस साल 25 मार्च 2022 को रिलीज करने की पूरी तैयारी है। डायरेक्टर अनीस बज्मी ने ये बात एक्सेप्ट की है कि भूलभूलैया के सीक्वल में दर्शक एक बार फिर से विद्या बालन को देखेंगे। निर्माता भूषण कुमार की इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में आप राजपाल यादव, अमर उपाध्याय, और संजय मिश्रा को भी देख सकेंगे। 

डॉक्टर के रूप में दिखेगा ये हीरो

भूलभूलैया के सीक्वल में डॉक्टर के रूप में आप देख सकेंगे कार्तिक आर्यन को। 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूलभूलैया में अक्षय कुमार ने बहुत अच्छा रोल निभाया था। दर्शक अक्षय कुमार को क्या इस फिल्म में फिर से देख पाएंगे इस सवाल पर डायरेक्टर अनीस बज्मी कहते है कि अक्षय के लिए एक बड़ा रोल सोच रखा है बस उनकी हां का इंतजार है। कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे को भी इस फिल्म में आप मुख्य किरदार में देख सकते है।

तो दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। जल्दी ही रिलीज होगी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भूलभूलैया टू।

picture credit:google