सरपंच के भाई ने पीटा फिर कुत्ते से कटवाया, फिर कहा कातिया गैंग से हूं, पुलिस कुछ नहीं कर सकती !

सरपंच के भाई ने पीटा फिर कुत्ते से कटवाया, फिर कहा कातिया गैंग से हूं, पुलिस कुछ नहीं कर सकती !

बल्लभगढ़। उधार की रकम वापस देने के बाद भी गांव कौराली के एक व्यक्ति के साथ सरपंच के भाई व उसके दोस्तों ने की मारपीट। मारपीट करने के बाद आरोपी ने अपने पालतू कुत्ते से कटवा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने कहा कि वह कातिया गैंग के आदमी हैं, पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। एसीपी तिगांव की शिकायत पर थाना तिगांव पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गांव कौराली निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि सरपंच अशोक के भाई आरोपी विनोद कुमार से 40 हजार रुपये लिए थे। उन्होंने अक्तूबर में ब्याज सहित 59 हजार रुपये लौटा दिए। उसके बाद उनका आरोपी से कोई लेनदेन नहीं था। 

गाली-गलौज करनी शुरू कर दी

15 जनवरी की रात नौ बजे आरोपी ने अपने साथी विनय, सचिन, दीपक व अन्य दो व्यक्ति के साथ उनके घर का दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा खोला तो सभी ने उनके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। जबरदस्ती पकड़कर गाड़ी में बैठाकर विनोद कुमार के पास ले गए। वहां पर विनोद के साथ कई अन्य व्यक्ति बैठे थे। जिन्हें वह नहीं जानता। सभी पैसों को लेकर बात करने लगे, जिस पर उन्होंने कहा कि ब्याज सहित सभी पैसे वापस कर दिए हैं।

दोबारा से जान से मारने की धमकी

विनोद कुमार ने कहा कि पीड़ित कृष्ण कुमार की किडनी निकाल कर बेच दूंगा। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट के दौरान उनकी जेब में रखे 22 सौ रुपये छीन लिए। मारपीट करने के बाद आरोपियों ने पीड़ित कृष्ण कुमार पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया। जिसने उनके पैर में तेजी से काट लिया। काफी देर के बाद वह उन आरोपियों व कुत्ते से अपनी जान बचाकर भाग पाए।  पीड़ित कृष्ण कुमार का आरोप है कि विनोद कुमार ने उनको दोबारा से जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह कातिया गैंग का आदमी है। सरे आम कोर्ट में गोली चला रखी है और बल्लभगढ़ में एक बनिया को भी मरवा रखा है। उसके ऊपर कई मुकदमे चल रहे हैं। वह पुलिस से डरता नहीं है। जिसके बाद पीड़ित ने शिकायत एसीपी तिगांव को की। थाना तिगांव पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। रोहतक व झज्जर में कातिया उर्फ नीरज गैंग का नाम है।