श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला, सीआरपीएफ के घायल जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला, सीआरपीएफ के घायल जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गए है।  दोनों घायलों को अस्पताल में भार्ती कराया गया। अभी-अभी मिली सूचना के मुताबिक श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकवादी हमले में घायल सीआरपीएफ के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। धमाके से लाल चौक में खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं।

श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला के अलावा आतंकियों ने पुलवामा के लजुराह गांव में  दो गैर स्थानीय लोगों (बाहरी लोगों ) पर फायरिंग की। दोनों घायल स्थानीय लोगों को अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। उधर पुलवामा में अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के लाजूराह में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने फायरिंग की है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दोपहर बाद की है। लजुराह पुलवामा में कुछ आतंकवादी आए और उन्होंने वहां मौजूद दो गैर स्थानीय मजदूरों पर अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचते दोनों आतंकवादी वहां से फरार हो गए।

बता दें कि पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला है दोनों हमलों में चार गैर कश्मीरी घायल हुए हैं। रविवार को आतंकी हमले में घायल होने वालों में पंजाब का ट्रक ड्राइवर व उसका सहायक शामिल था।