स्मृति ईरानी ने मंच से ही डीएम रायबरेली की रविवारीय छुट्टी कर दिया रद्द, जानें क्या कहा

स्मृति ईरानी ने मंच से ही डीएम रायबरेली की रविवारीय छुट्टी कर दिया रद्द, जानें क्या कहा

लखनऊ/रायबरेली। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी आज रायबरेली के दौरे पर थीं। अंतिम कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी नायक फिल्म के अनिल कपूर की भूमिका में आ गईं।  उन्होंने मंच से ही डीएम रायबरेली की रविवारीय छुट्टी रद्द करते हुए कहा कल इसी स्थान पर आप आएंगे और कैम्प लगाकर शिकायतों का निस्तारण करेंगे। स्मृति ईरानी के इस अंदाज को देखकर तालियां बजने लगीं।

जनता का दुख दर्द साझा किया

स्मृति ईरानी रायबरेली में तीन कार्यक्रमों में शामिल होने आई थीं।  अंतिम कार्यक्रम सलोन विधानसभा में आयोजित था।  यहां चार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करना था और दिव्यागों को ट्राइसाइकिल बांटना था। इससे पहले मंच पर जनता शिकायतों का पुलिंदा लेकर उनके पास पहुंची। स्मृति ईरानी ने सभी के कागज लिए और मंच पर संबोधन करने पहुंच गईं। यहां मंच पर उन्होंने जनता से उनका दुख दर्द साझा किया।

डीएम की छुट्टी रद्द की

इसके बाद जनता से मिली शिकायतों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा अब आपकी समस्या का समाधान यहीं होगा। इतना कहते हुए उन्होंने कहा, डीएम साहब आप जिले के सभी विभागाध्यक्षों के साथ कल सुबह आठ बजे कैम्प लगाकर इनकी समस्या सुलझाईये। इसी बीच भीड़ से आवाज आई कि कल क्रिसमस है। इसपर एक बार फिर स्मृति ईरानी डीएम वैभव श्रीवास्तव की तरफ मुड़ीं और कहा परसों रविवार है। आपकी छुट्टी रद्द रविवार को यहां सुबह 11 बजे कैम्प लगाइए। मंच से नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह दिए गए इस आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा,हमारी सरकार की शुरू से कोशिश है कि जनता को उसके घर पर ही न्याय मिले।