Rakshabandhan Special: इन सेलेब्रिटी ब्रदर सिस्टर्स का बॉन्ड देखकर आप भी करने लगेंगे अपने सिब्लिंग्स को याद

रक्षा बंधन की बात हो और इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात न हो, ये कैसे हो सकता है? क्योंकि ये बंधन तो प्यार का बंधन है। जन्मों का संगम है। इस प्यारे बॉन्ड को देखकर आप लोगों को अपने भाई बहन की याद न आए तो कहना.....

Rakshabandhan Special: इन सेलेब्रिटी ब्रदर सिस्टर्स का बॉन्ड देखकर आप भी करने लगेंगे अपने सिब्लिंग्स को याद

फीचर्स डेस्क। भाई बहन का रिश्ता होता है सबसे अनूठा। लड़ना, झगड़ना, रूठना मनाना, प्यार ,तकरार और इन सबसे ज्यादा एक दूसरे का खयाल रखना। चाहे भाई बहन कितना भी क्यो न लड़ ले पर जब किसी एक पर भी कोई मुसीबत आती है तो ढाल बनकर खड़े हो जाते है दोनो। खुद चाहे अपने भाई या बहन को कुछ भी बोल दे पर मजाल है जो कोई और कुछ कहे। एक दूसरे से दुनिया से भी लड़ जाते है दोनों। हर भाई बहन ऐसे ही होते है। चाहे आम इंसान हो या कोई सेलेब्रिटी। भाई बहन के बीच कोई फॉर्मिलिटी नहीं होती । बस होता है कुछ तो वो होता है अनकंडीशनल लव एंड केयर का रिश्ता। ऐसे हो खूबसूरत फीलिंग्स से भरा है इन ब्रदर सिस्टर का रिश्ता। आइए मिलते है इन जोड़ियों से।

सैफ एंड सोहा

इस स्पेशल बॉन्डिंग में सबसे पहले जो नाम आता है वो है सैफ अली खान और सोहा अली खान का। दोनों का रिश्ता बहुत गहरा है। और दोनों एक दूसरे के साथ अपनी फैमिली को लेकर काफी टाइम भी स्पेंट करते है। सोहा ने आज तक जितनी फिल्मे की है सब अपने भाई से सलाह लेकर ही की है।

फरहान एंड जोया

फरहान और जोया दोनों ही फिल्म इंड्रस्ट्री में जाना पहचाना चेहरा है। दोनों जुड़वा भाई बहन है। तो जाहिर सी बात है कि दोनों दिल से एक दूसरे के साथ जुड़े है। दोनों ही अपनी फिल्मों को लेकर एक दूसरे से चर्चा करते है। और हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन भी मिलकर निकालते है।

तुषार एंड एकता

तुषार कपूर और एकता कपूर एक आइडल भाई बहन है। तुषार और एकता एक दूसरे से सभी बातें शेयर करते है पर अपनी राय कभी एक दूसरे पर थोपते नहीं। तुषार हार राखी में ये ही चाहते है कि सबसे पहली राखी उन्हे एकता ही बांधे। और तुषार को एकता की कामयाबी पर बहुत खुशी होती है।

साकिब एंड हुमा

साकिब और हुमा का बॉन्ड एक भाई बहन से बढ़कर दोस्त का ज्यादा है। दोनों बचपन से ही खूब लड़ते थे पर एक दूजे की बिना रहना भी पॉसिबल नहीं था। साकिब हुमा के बेशक छोटे भाई है पर बहुत केयर करते है।

सिद्धार्थ एंड श्रद्धा

सिद्धार्थ और श्रद्धा का रिश्ता भाई बहन से ज्यादा मां बेटे का है । जी हां श्रद्धा जरूर सिद्धार्थ की छोटी बहन है पर सिद्धार्थ का बहुत ध्यान रखती है। श्रद्धा कहती है कि मेरे भाई जैसा दुनिया में कोई इंसान नहीं । ये बहुत सीधे है इसलिए मुझे इनका ध्यान रखना पड़ता है। इनको प्रोटेक्ट करना पड़ता है।

अभिषेक एंड श्वेता

अभिषेक और श्वेता भी एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते है। अभिषेक बचपन से बहुत शरारती रहे है वहीं श्वेता काफी मैच्योर रही है। दोनों में काफी लड़ाई भी होती थी तो प्यार भी दोनो में गहरा है। आज भी दोनों एक दूसरे के साथ अपनी अपनी फैमिली को लेकर टाइम स्पेंट करते है।

अर्जुन कपूर एंड जाह्नवी कपूर

भले ही अर्जुन और जाह्नवी सगे भाई बहन नहीं है। पर इनका रिश्ता सगे से भी ज्यादा मजबूत है। पहले एक दूसरे से कम बात करने वाले अब एक दूसरे से बात किए बिना रह नहीं सकते। श्री देवी की मौत के बाद जिस इंसान ने सबसे ज्यादा जाह्नवी को संभाला वो थे अर्जुन कपूर।

रणबीर कपूर एंड रिद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर का रिश्ता भी बहुत खूबसूरत है। भले ही रिद्धिमा ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री नहीं की। पर फिर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आप अक्सर दोनों को साथ साथ टाइम स्पेंट करते हुए देख सकते है। रणबीर कहते है जब भी वो परेशान होते है सबसे पहले अपनी बड़ी बहन रिद्धिमा को ही याद करते है।

तो आपने देखा न इन भाई बहन का रिश्ता कितना खूबसूरत है। तो अब जब आपको ये आर्टिकल पढ़कर अपने भाई या बहन की याद आ ही गई है तो कीजिए उन्हे कॉल। और आप सभी को हमारी पूरी फोकस हर लाइफ टीम की तरफ से हैप्पी रक्षाबंधन।

picture credit:google