BHU IIT में एक से दस दिसंबर तक चलेगा प्लेसमेंट नाईट, 382 कंपनियां देंगी नौकरी

BHU IIT में एक से दस दिसंबर तक चलेगा प्लेसमेंट नाईट, 382 कंपनियां देंगी नौकरी

कॅरियर डेस्क। बीएचयू आईआईटी वालों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही आपको कैंपस में ही जॉब की नीद को पूरा किया जाएगा। BHU IIT डिपार्टमेंट में एक से दस दिसंबर तक प्लेसमेंट नाईट चलने वाला है। जिसके दौरान स्टूडेंट्स के लिए पूरी रात और दिन के दोपहर तक डिपार्टमेंट में इंटरव्यू चलेंगे। इसमें देश के अलावा विदेशों से भी कई कम्पनीज आ रही हैं, जो कि स्टूडेंट्स को अच्छे पैकेज पर जॉब ऑफर करेंगी। ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि पिछले साल की तुलना में इस बार स्टूडेंट्स को अच्छा-खासा पैकेज मिलेगा। इस बार प्री प्लेसमेंट ऑफर का पैकेज और साइज दोनों पिछले साल से दोगुना है।

अभी तक डिपार्टमेंट के कुल 301 स्टूडेंट्स को प्री प्लेसमेंट ऑफर भी मिल चुके हैं। जिसमें मैक्सिमम पैकेज 91 लाख रुपए सालाना का है। पिछले वर्ष केवल 188 स्टूडेंट्स को प्री प्लेसमेंट ऑफर मिला था। जिसका मैक्सिमम पैकेज 46 लाख रुपए सालाना का था। इसे द्वेखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार का पैकेज और साइज़ दोनों पिछले साल के तुलना में दोगुना हो सकता है।

बता दें कि बीएचयू आईआईटी में एक दिसम्बर से शुरू होने वाले कैंपस प्लेसमेंट में 300 से ज्यादा इंटरनेशनल कम्पनीज करोड़ों का ऑफर लेकर आ रही हैं। इस दौरान 1514 छात्र 382 कंपनियों में 519 प्रोफाइल के लिए इंटरव्यू देंगे।