अब भोपाल में हुआ चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसा कांड... छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

अब भोपाल में हुआ चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसा कांड... छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल(Bhopal) से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया है। भोपाल में ITI की एक छात्रा का अशलील वीडियो बनाकर उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपित छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दो फरार चल रहे हैं। अशोका गार्डन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 17 सितंबर को गोविंदपुरा क्षेत्र में स्थित इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट (ITI) की है। 

कपड़े बदलने के दौरान बनाया वीडियो 

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर संस्थान के तीन छात्रों राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान के खिलाफ भादंवि और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर किया है। साथ ही खुशबू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार दो छात्रों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर ने शनिवार को बताया कि छात्रा ने शिकायत में बताया कि विश्वकर्मा जयंती पर संस्थान में कार्यक्रम था। उन्होंने बताया कि वह कार्यक्रम के बाद महाविद्यालय के बाथरूम में कपड़े बदलने के लिए गई जहां तीन छात्रों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की दी धमकी

थाना प्रभारी ने बताया कि बाद में आरोपित छात्रों ने पीड़ित छात्रा के दोस्त को वीडियो दिखाया और पीड़िता से सात हजार रुपए लेकर देने के लिए कहा। आरोपियों ने पीड़िता के पैसे नहीं देने की स्थिति में उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि जब दोस्त ने यह बात छात्रा को बताई तो वह तनाव में आ गई और वह अपने घर से चली गई। 

रेलवे स्टेशन से मिली छात्रा

थाना प्रभारी ने ने बताया कि जब परिजनों को लड़की के घर से गायब होने की जानकारी लगी तो वह पिपलानी पुलिस थाने पहुंचे और घटनाक्रम बताया,  जिसके बाद में पुलिस ने भोपाल रेलवे स्टेशन से छात्रा को बरामद कर लिया। नायर ने बताया कि घटनास्थल अशोका गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र में होने के कारण मामला दर्ज कर केस डायरी वहां भेज दी गई है और पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।