फहाद और स्वरा को कंगना रनौत ने यूं दी बधाई, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने समाजवादी पार्टी के यूथ लीडर फहाद अहमद (Fahad Ahmad ) से शादी करके सभी को हैरान कर दिया है...

फहाद और स्वरा को कंगना रनौत ने यूं दी बधाई, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग अपनी शादी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ स्वरा ने बताया कि उन्होंने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई है। स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन इन बधाई संदेशो में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्वीट सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन ही नहीं हुआ। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई बार स्वरा भास्कर और कंगना रनौत के बीच तीखी बहस हुई है और ऐसे में कंगना का स्वरा को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट आना फैंस को हजम नहीं हुआ।

Three cheers for the #SpecialMarriageAct (despite notice period etc.) At least it exists & gives love a chance… The right to love, the right to choose your life partner, the right to marry, the right to agency these should not be a privilege.@FahadZirarAhmad
✨✨✨♥️♥️♥️ pic.twitter.com/4wORvgSKDR

— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 17, 2023 ">

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर के शादी वाले ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'तुम दोनों ही बहुत खुश और ब्लेस्ड दिख रहे हो। सब भगवान की कृपा है। शादी दिल से होती है, बाकी तो सब ऑपचारिकता ही होती हैं।' कंगना रनौत के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लगता है अब कंगना भी ऐसे ही शादी करने वाली है तो दूसरो को विश करने लगी है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कंगना रनौत आखिर तुमको हुआ क्या है जो स्वरा को बधाई दे रही हो।' बता दें कि कंगना रनौत की कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर वापसी हुई है।

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ही डायरेक्ट किया है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया था कि किन-किन कठनाइयों से गुजरकर फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।