जेपी नड्डा बोले- युवाओं को गुमराह करने की हो रही कोशिश

जेपी नड्डा बोले- युवाओं को गुमराह करने की हो रही कोशिश

बेंगलुरू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में ग्राम पंचायत अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मैं कर्नाटक आया हूं तो मैं ये कह सकता हूं कि ये सांस्कृतिक, गुरुओं की, शौर्य का प्रतीक रखने वाली और सामाजिक परिवर्तन लाने वाले हमारे भगवान, ऋषि मुनियों की भूमि है। मैं इस धरती को प्रणाम करता हूं। 

उन्होंने कहा कि आज यहां पंचायत के प्रधान आए हैं इसलिए मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं कि राजनीति में एक बात याद रखो, अगर उजाले का मजा लेना है तो अंधेरे को हमेशा याद रखो। अगर बुरे दिन का पता नहीं होगा तो अच्छे दिन का स्वाद नहीं आएगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि पहले की सरकार में गांव के लोग अपने घर की प्रापर्टी से बैंक से सुविधा नहीं ले पाते थे। आज स्वामित्व योजना के अंतर्गत प्रापर्टी कार्ड्स के लिए लगभग 1.5 लाख गांव का सर्वे हो चुका है और लगभग 85 लाख प्रापर्टी कार्ड बांट दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत देशभर में 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन की व्यवस्था हो रही है, वहीं कर्नाटक में 4 करोड़ लोगों की इस योजना के अंतर्गत प्रति व्यक्ति पांच किलो गेहूं/चावल और दाल मिल रही है।