जी-20 को लेकर JP Nadda ने 26 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बुलाई बैठक

जी-20 को लेकर के बीजेपी ने देशभर में कार्यक्रम चलाने की तैयारी की है जिसके माध्यम से पूरे देश में अधिक से अधिक कर पार्टी पहुंच सके।  इन कार्यक्रमों के अंतर्गत देशभर में पार्टी विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों सहित साहित्यिक कार्यक्रम वेबिनार संगोष्ठी नुक्कड़ सभा इससे जुड़े लिटरेचर का वितरण आदि का आयोजन करने जा रही है...

जी-20 को लेकर JP Nadda ने 26 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बुलाई बैठक

नई दिल्ली। जी-20 की अध्यक्षता इस वर्ष भारत कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जी-20 के कार्यक्रम में अधिक से अधिक देशवासियों की सहभागिता हो इसको लेकर के अपील कर चुके हैं। बीजेपी भी जी-20 को लेकर के कई कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इन्हीं कार्यक्रमों की समीक्षा को लेकर के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने 26 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक बुलाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 26 फरवरी की बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी द्वारा आने वाले दिनों में जी-20 को लेकर के चलाए जाने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे।

जी-20 को लेकर के बीजेपी ने देशभर में कार्यक्रम चलाने की तैयारी की है जिसके माध्यम से पूरे देश में अधिक से अधिक कर पार्टी पहुंच सके।  इन कार्यक्रमों के अंतर्गत देशभर में पार्टी विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों सहित साहित्यिक कार्यक्रम वेबिनार संगोष्ठी नुक्कड़ सभा इससे जुड़े लिटरेचर का वितरण आदि का आयोजन करने जा रही है।

ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहभागिता पर जोर

गौरतलब है कि बीजेपी की कोशिश है कि पीएम नरेंद्र मोदी के इस आयोजन में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता और भारत की कला और संस्कृति के प्रदर्शन को बढ़ावा देने की अपील को अधिक से अधिक सफल किया जाए।  इसके साथ ही जी 20 को लेकर बीजेपी में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पार्टी के प्रवक्ताओं के साथ बैठक भी की है। इसके साथ ही पार्टी के महासचिवों की बैठक में राज्यों के चुनावों पर चर्चा होगी।  इसमें पूर्वोत्तर के राज्यों के चुनाव के साथ साथ आगामी कर्नाटक चुनाव पर भी चर्चा होगी।  इसके साथ साथ पार्टी के 2024 को लेकर तैयारियों पर भी मंथन होगा।