गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- मुख्तार और आजम खां सब कहां हैं बताओ ?

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- मुख्तार और आजम खां सब कहां हैं बताओ ?

चंदौली। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का 5वां चरण सम्पूर्ण हो चूका है। 6वें चरण का कल मतदान होना है। 7वें चरण में होने वाले मतदान के लिए भी प्रचार जोरों पर है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज यूपी के चंदौली जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान गृहमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा-5 चरणों में SP-BSP का सूपड़ा साफ हो गया है। 5 चरणों में जनता बीजेपी को जिता रही है। BJP को 300 सीट पार ले जाने का काम करें। इस बार कमल की फिर सरकार बना दो। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा योगी सरकार ने गुंडई करने वाले जेल भेज दिए। जनता से पूछते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा मुख्तार और आजम खां सब कहां हैं बताओ ? इन्हें जेल में रखना है तो कमल को जिताओ। योगी जी ने कानून व्यवस्था को ठीक किया।

इस बार कमल की फिर सरकार बना दो। किसान को बिजली बिल नहीं देना होगा। BJP सरकार में गांव-गांव बिजली आ रही है। मैं उत्तर प्रदेश में अब तक करीब 150 सीटों पर गया हूं। मैंने हर जगह चुनाव का माहौल देखा है। 5 चरणों के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है।

मैं गंगा किनारे कह कर जाता हूं कि यूपी में जहां 1-2 जगह पर बाहुबली बच गए हैं, उन्हें भी 10 मार्च के बाद हम जेल भेजने का काम करेंगे। जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक विकास नहीं हो सकता। जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक औद्योगिक निवेश नहीं आ सकता।