खुशखबरी: होली से पहले रिलायंस जियो और गूगल की तरफ से मिलेगा ये खास तोहफा,

रिलायंस जियो और गूगल होली से ठीक से पहले ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। ग्राहकों को इससे कई सुविधाएं मिलने वाली है....

खुशखबरी: होली से पहले रिलायंस जियो और गूगल की तरफ से मिलेगा ये खास तोहफा,

 नई दिल्ली। रिलायंस जियो और गूगल का 4जी स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट अब उत्तराखंड के 1200 से अधिक मोबाइल स्टोर्स पर उपलब्ध है। कंपनी ने होली से पहले पूरे उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए इसे उपलब्ध करा दिया है। ये फोन गूगल के नए प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह ‘ट्रांसलेशन और रीड अलाउड’ जैसे खास फीचर्स से लैस है। अब 2जी मोबाइल ग्राहक भी इस सस्ते 4जी मोबाइल से जियो की हाई स्पीड 4जी सेवाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे। 

कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक, जियोफोन नेक्स्ट 1999 रुपये की डाउनपेमेंट देकर ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। शेष रकम का भुगतान 18 से 24 महीने की 300 से 600 रुपये की ईएमआई में किया जा सकता है। फोन को ग्राहक 6499 रुपये में बिना फाइनेंस के भी खरीद सकते हैं। ट्रांसलेशन फीचर के जरिये किसी भी भाषा के टेक्स्ट का फोटो खींचकर उसका ट्रांसलेशन अपनी भाषा में कर सकते हैं और उसे सुन भी सकते हैं।

साथ ही आप फोन के कैमरा में ऊपर देख सकते हैं कि स्टोरेज के हिसाब से कितने फोटो खींच सकते हैं या कितनी देर की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। जियोफोन नेक्स्ट में 5000 से ज्यादा फोटो स्टोर किए जा सकते हैं। फोन में स्क्रीन रीडिंग और ट्रांसलेशन का बेहतरीन फीचर भी है जो सिर्फ एक टच पर सामने आ जाता है। इसमें आपको हिंदी, पंजाबी सहित 10 भारतीय भाषाओं में अनुवाद की सुविधा मिलती है। फोन में आपको ओटीजी सपोर्ट भी मिलता है।