बच्चियों अगर अपने आप को सुरक्षित रखना है तो उपहार के प्रलोभन से बचे

बच्चियों अगर अपने आप को सुरक्षित रखना है तो उपहार के प्रलोभन से बचे

वाराणसी सिटी। मलदहिया स्थित G.G.I.C गर्ल्स स्कूल में महिला सुरक्षा और सम्मान को लेकर मंगलवार को जागरूकता किया गया। जिसमें सिगरा थाना अध्यक्ष,एसआई मीनू सिंह और उनकी पूरी टीम शामिल रहीं। लगातार हम खबरों के माध्यम से यह सुन रहे हैं कि समाज में महिलाओं की जो स्थिति है बच्चियों की जो स्थिति हैं कितनी ही दयनीय है कभी भी  हमारी एक छोटी सी लापरवाही हमें भारी पड़ सकती है इन सब बातों को लेकर आज बच्चियों के बीच अपनी बात रखी गई साथ ही उनसे कुछ सवाल भी किए गए।

 जागोरे (अभी नहीं तो कभी नहीं)

 महिलाओं की सुरक्षा हमारा प्रथम दायित्व

बच्चियां उपहार के प्रलोभन में गलत राह पर चल जाती हैं साथ ही वह प्यार और सच्चाई में फर्क नहीं समझ पाती है और गलत कदम उठा लेती है जिससे उन्हें बहुत ही भारी समस्या का सामना करना पड़ जाता है इन सब बातों को लेकर बच्चों के बीच आज S.I मीनू सिंह ने बताया कि  अपने आप को सुरक्षित किस प्रकार सुरक्षित हम रख सकते है,सही और गलत को पहचाने।

चंचल कुमार तिवारी,रवींद्र मिश्रा,गौरव कुमार, सुशील विश्वकर्मा, आलोक गुप्ता,सीमा चौधरी, शिवा सिंह पूरी टीम शामिल रही। अरूणा शर्मा, श्रीमती निशा यादव श्रीमती अर्चना सिंह अरुणा शर्मा किरण बाला सिंह पूनम चौधरी गीता देवी रश्मि शाश्वत सोनम खत्री मीता मालवीय निशा मिश्रा लोग उपस्थित रहे।