शिबानी दांडेकर संग ऐसी थी फरहान अख्तर की पहली डेट, एक्टर ने खुद किया खुलासा

शिबानी दांडेकर संग ऐसी थी फरहान अख्तर की पहली डेट, एक्टर ने खुद किया खुलासा

मुंबई। फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर ने 19 फरवरी को अपने साथी और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। अभिनेता द्वारा साझा किए गए हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट काफी रोमांटिक हैं और वे हमें अपनी क्यूट केमिस्ट्री की एक झलक देते हैं। हालांकि उनकी पहली डेट इसके बिल्कुल उलट थी।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने शिबानी के साथ 'अजीब' पहली डेट का खुलासा किया। यह बताते हुए कि उनके लिए एक परफेक्ट डेट क्या है, फरहान ने कहा कि यह तब होता है जब दूसरा शख्स सारी बातें करता है। उन्होंने कहा कि शिबानी भी इस राय को साझा करती हैं, हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पहली डेट कैसी रही थी।

एक्टर ने कहा, "यह बहुत अटपटा था।  शिबानी लोगों को बताती हैं कि कैसे उन्हें प्लेट पर कटलरी काटने की आवाज सुनाई दी।  वहां इतनी शांति थी।  मैं बिल्कुल भी बात नहीं कर रहा था और उसके दिमाग में सभी विषय खत्म हो गए थे।  मैंने भी कुछ नहीं कहा। " फरहान और शिबानी पहली बार रियलिटी शो आई कैन डू इट के सेट पर मिले थे, जिसका प्रीमियर 2015 में हुआ था।

फरहान अख्तर ने शो की मेजबानी की थी, जबकि शिबानी मंदिरा बेदी, भारती सिंह, वीजे बानी और अन्य के साथ प्रतिभागियों में शामिल थीं।  हालांकि इस रिश्ते को पब्लिकली लोगों के सामने आने में वक्त लगा।  हालांकि साल 2018 में शिबानी के पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन के साथ हाथ थामे आई थीं।  जब शिबानी ने पीछे मुड़कर कैमरे की ओर देखा, तो केवल उस आदमी की पीठ दिखाई दे रही थी।  हालांकि, लोगों ने अनुमान लगाया कि ये फरहान अख्तर ही हैं।