एलन मस्क के पिता के अपनी सौतेली बेटी से हैं शारीरिक सबंध, जिससे हुए हैं उनके 2 बच्चे

एलन मस्क के पिता के अपनी सौतेली बेटी से हैं शारीरिक सबंध, जिससे हुए हैं उनके 2 बच्चे

न्यूज़ डेस्क। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला व स्पेसएक्स कंपनियों के मालिक एलन मस्क आज कल चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ट्विटर डील से बाहर हुए। जिसके बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से उनकी जुबानी जंग ने उन्हें चर्चा में लेकर आया। अब मस्क अपने पिता के खुलासे से फिर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल मस्क के पिता एरोल मस्क ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 76 वर्षीय एरोल मस्क ने कहा है कि उनका अपनी 35 वर्षीय बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से उनके शारीरिक संबंध हैं और इन सबंधों से उनके दो बच्चे भी हैं। 

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एरोल मस्क ने एक ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक इन्टरव्यू में माना कि उनका सौतेली बेटी जाना के साथ शारीरिक संबंध है और साल 2019 में जाना ने उनकी दूसरी संतान, एक बच्ची को जन्म दिया था। एलन मस्क के पिता 76 वर्षीय दक्षिण अफ़्रीकी इंजीनियर एरोल मस्क ने अपनी बेटी के साथ शारीरिक रिश्ते पर बात करते हुए यह भी कहा है कि पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, और वह यह है कि हम बच्चे पैदा करते हैं। 

एरोल मस्क के अनुसार उनकी और जाना की पहली संतान ने 2017 में जन्म लिया था। उस समय जाना ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इलियट रश है। गौरतलब है कि जाना बेजुइडेनहाउट एरोल की दूसरी पत्नी हाइड बेजुइडेनहाउट की बेटी हैं, जिनसे उन्होंने 1979 में एलन की मां मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद साल 1992 में शादी की थी। एरोल और हाइड के दो बच्चे हैं लेकिन उन्होंने जाना को पालने में भी मदद की, जो सिर्फ 4 साल की थी जब एरोल उसके सौतेले पिता बने थे। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एरोल मस्क और हायड ने अंततः 18 साल बाद तलाक ले लिया था। 

एरोल मस्क से जब पूछा गया कि उनके परिवार को जाना के गर्भवती होने का पता चला तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि इसी वजह से उनके और उनके बेटे एलन मस्क के बीच अब अच्छे सबंध नहीं रह गए हैं। एरोल ने बताया कि, "साल 2017 में उनके बच्चे के साथ जाना की पहली गर्भावस्था का पता चला तो उसने एलन मस्क को झकझोर दिया और उसी वक्त उनके बीच कठोर मतभेद पैदा हो गए थे।" कहा जाता है कि एलन मस्क अभी भी अपने पिता को इस वजह से पसंद नहीं करते हैं।