Discount Offer: वैलेंटाइन डे पर स्पाइसजेट दे रहा खास ऑफर, पढ़ें कितना होगा लाभ

Discount Offer: वैलेंटाइन डे पर स्पाइसजेट दे रहा खास ऑफर, पढ़ें कितना होगा लाभ

नई दिल्ली। अगर आप सीनियर सिटीजन हैं और हवाई यात्रा करने की सोच रहें हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि, हवाई यात्रा के लिए टिकट बुक कराने पर अब आपको डिस्काउंट मिलेगा। प्राइवेट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने कहा है कि, कंपनी सीनियर सिटीजन को टिकट बुकिंग पर 14 फीसदी तक का डिस्काउंट मुहैया कराएगी। स्पाइसजेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, सभी गोल्डन कपल्स को हम आमंत्रित कर रहे हैं। वे विशेष किराए का आनंद लें, सीनियर सिटीजन को अपने फ्लाइट टिकट पर 14 फीसदी तक की छूट मिलेगी। आप अपने साथी के साथ इस वैलेंटाइन डे पर एक नई और रोमांचक जगह पर टैग करें।

स्पाइसजेट ने अपनी घोषणा में कहा है कि ये छूट वरिष्ठ नागरिकों के लिए बुक किए गए फ्लाइट टिकट पर है। कंपनी ने कहा है कि वरिष्ठ नागरिक को छूट के लिए अपने जन्म तिथि के साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र लेकर जाना होगा। कंपनी ने कहा कि इसे एयरपोर्ट पर चेक इन करते समय दिखाना होगा।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से स्पाइसजेट को बड़ी राहत दी गई। सुप्रीम कोर्ट ने भुगतान विवाद मामले में एयरलाइंस को बंद करने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले को तीन हफ्ते बाद टेस्ट करने को कहा है। इसके साथ एससी ने एयरलाइन को बंद करने के फैसले पर भी तीन हफ्ते के लिए स्टे दे दिया है।