प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री पर फैसला आज, कमेटी ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री पर फैसला आज, कमेटी ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे या नहीं, आज इस पर फैसला हो सकता है। दरअसल कांग्रेस ने उनके पार्टी में एंट्री को लेकर एक कमेटी बनाई थी। आज इस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंप दी है। कहा जा रहा है कि आज इस मुद्दे पर 10 जनपथ यानी सोनिया गांधी के आवास पर बैठक होगी। बता दें कि प्रशांत किशोर ने पार्टी में शामिल होने को लेकर इच्छा जताई है। किशोर ने पार्टी को दोबोरा पटरी पर लाने के लिए लंबा-चौड़ा प्रेजेंटेशन दिया है।

बता दें कि समिति के सदस्य केसी वेणुगोपाल, दिग्विजय सिंह, अंबिका सोनी, रणदीप सुरजेवाला, जयराम रमेश और प्रियंका गांधी वाड्रा इस वक्त 10 जनपथ पर मौजूद हैं। बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लगातार अटकलें चल रही है। प्रशांत किशोर की सोनिया गांधी की साथ कई दौर की बेठकें भी हो चुकी हैं।

नेताओं की अलग-अलग राय

बता दें कि किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर नेताओं के बीच अलग-अलग राय है। कुछ वरिष्ठ नेताओं ने उनके पहले भाजपा, जदयू, टीएमसी और कांग्रेस सहित कई राजनीतिक दलों के साथ उनकी भागीदारी को ध्यान में रखते हुए आपत्ति जताई है। हालांकि उनमें से अधिकांश ने इसका समर्थन किया है लेकिन अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष पर छोड़ दिया है।