बच्चें देश की धरोहर है, बेटे बेटी में भेदभाव न करें स्कूल अवश्य भेजे : जया शर्मा

बच्चें देश की धरोहर है, बेटे बेटी में भेदभाव न करें स्कूल अवश्य भेजे : जया शर्मा

फिरोजाबाद। प्रा० वि० पचोखरा 2 में स्कूल चलो अभियान के तहत मंगलवार को बच्चो में शिक्षा के प्रति जागरूकता रैली एवं शतप्रतिशत नामांकन के लिय प्रवेश उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सर्वप्रथम इस प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अंजली अग्रवाल एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी राजेश चौधरी एवं यूटा जिला अध्यक्ष एवं SRG  जया शर्मा ने माँ सरस्वती पर पुष्प माला अर्पण की। इसके बाद जया शर्मा ने बीएसए को पुष्प भेंट करके उनका स्वागत किया। इस अभियान के अंतर्गत प्रा० वि० पचोखरा 2 एवं प्रा० वि० गढ़ी जोरी की सँयुक्त छात्रों की रैली के माध्यम से जागरूकता का  सन्देश दिया गया।

तथा इस जागरूकता अभियान में बीएसए ने सभी बच्चे व उनके अभिभावकों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर बच्चों के नवीन नामांकन   की अपील की  साथ ही सभी से निवेदन भी किया कि अपने बच्चों को रोज स्कूल अवश्य भेजें। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने सभी अभिभावकों को स्कूल के प्रति सजग व जागरूक रहने की अपील की तथा शत प्रतिशत नामांकन की अपील की।

वहीं जया शर्मा ने इस जागरूकता अभियान में कहा बच्चें देश की धरोहर होते है इसलिय  बेटे बेटी के भेदभाव को समाप्त कर बच्चों को स्कूल अवश्य भेजे। प्रवेश उत्सव कार्यक्रम के समापन में प्रा० वि० पचोखरा 2 की प्र०अ ० श्रीमती उर्वशी उपाध्याय ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अभियान कार्यक्रम  में ब्रजेश उपाधयाय ( पूर्व ब्लॉक प्रमुख) अमित ठाकुर ARP टूण्डला, सरिता शर्मा, संदीप आमोरिया उपस्थित रहे।