स्कूल में छात्रा को KISS करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज, पढ़ें क्या था पूरा मामला  

अधिकारी ने कहा कि शिक्षक के आचरण ने शिक्षा विभाग को शर्मिंदा किया है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है और सूत्रों ने कहा कि वे शिकायत की पुष्टि कर रहे हैं और आरोपी शिक्षक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाएगा

स्कूल में छात्रा को KISS करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज, पढ़ें क्या था पूरा मामला   

नई दिल्ली। कर्नाटक के एक स्कूल में छात्रा को किस करने वाले हेडमास्ट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनके खिलाफ शिक्षा विभाग ने यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम यानी POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि पिछले दिनों इस हेडमास्ट का Kiss करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था। हेडमास्टर आरएन अनिलकुमार को भी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। ये घटना मैसूर के कोटे इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राइवेट स्कूल की प्रबंधन समिति ने इमरजेंसी बैठक बुलाकर हेडमास्टर को सेवा से बर्खास्त करने का फैसला लिया। ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर चंद्रकांत और उप निदेशक लोक शिक्षण रामचंद्र उर्स ने भी आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

स्कूल के स्टूडेंट ने वीडिया किया था रिकॉर्ड

ये घटना पिछले हफ्ते की है। हेडमास्टर अपने चेंबर में छात्रा को किस कर रहा था।  कहा जा रहा है कि वीडियो को छात्रों ने खिड़की से शूट किया था।  इस घटना से लोग खासे गुस्से में है। वीडियो के वायरल होते ही ग्रामीणों और छात्रों ने आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।