जमीन दिखाने बनारस बुलाया और महिला के साथ बना लिया निर्वस्त्र विडियो, फिर ऐंठ चार लाख 60 रुपये

जमीन दिखाने बनारस बुलाया और महिला के साथ बना लिया निर्वस्त्र विडियो, फिर ऐंठ चार लाख 60 रुपये

वाराणसी सिटी। जमीन दिखाने के लिए बिहार से एक व्यक्ति को बनारस बुलाकर उसे डरा-धमका कर निर्वस्त्र कर एक युवती के साथ वीडियो बनाया गया। इसके बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर उससे चार लाख 60 रुपये ऐंठ लिए गए। प्रकरण को लेकर लंका थाने की पुलिस ने बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना के बड़ी बाजार के वीरेंद्र यादव को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। उसके पास से 20 हजार रुपये बरामद हुए हैं। प्रकरण में एक युवती सहित बिहार निवासी चार आरोपियों की पुलिस को तलाश है।

बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना के बड़ी बाजार निवासी गुलाब केशरी ने पुलिस को बताया कि उन्हें जमीन दिखाने के लिए उनके क्षेत्र का रहने वाले वीरेंद्र यादव ने बीते 20 जुलाई को गायत्री नगर कॉलोनी स्थित एक कमरे पर बुलाया था। कमरे में जाते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया।

कमरे में मौजूद कर्जी गांव के मुखिया रामानंद उपाध्याय और पुसउली गांव के इरशाद व रियाजू ने उन्हें मारपीट कर कपड़े उतरवाए। इसके बाद पूजा नाम की एक युवती के साथ उनका अश्लील वीडियो बनाया गया। फिर सभी उन्हें मोहनिया ले गए और कहा कि पूजा के साथ अश्लील हरकत के आरोप में मुकदमा दर्ज कराएंगे।

जेल जाने से बचना है तो चार लाख 60 हजार रुपये दो। इंस्पेक्टर लंका अश्वनी पांडेय ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कराई गई। दरोगा अग्रचारी यादव व कपिलदेव यादव और सिपाही मनोज सिंह व अमित शुक्ल की टीम ने लौटूबीर क्षेत्र से वीरेंद्र यादव को पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि पैसा आपस में बांट लिया गया था।