सीएम ममता गोवा दौरे पर पहुंचीं, कांग्रेस को दिया बड़ा ऑफर  

सीएम ममता गोवा दौरे पर पहुंचीं, कांग्रेस को दिया बड़ा ऑफर   

गोवा। गोवा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच दूरियां बढ़ती दिख रही हैं। दोनों पार्टियों के बीच तल्खियां उस समय और बढ़ती दिखीं जब  पश्चिम बंगाल  की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि टीएमसी ने भाजपा से लड़ने के लिए गोवा में कई पार्टियों के साथ गठबंधन किया है अगर कांग्रेस चाहे तो वह उनके साथ शामिल हो सकती है। हालांकि बनर्जी ने ये भी कहा है कि कांग्रेस के लिए यह एक विकल्प है।

उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में सड़क पर पानी भर जाता है, तो भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों को उनके गृह राज्य भेजती है, लेकिन जब गोवा के नेता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घिरते हैं तो कोई एजेंसी नजर नहीं आती। वे क्यों आएंगे, वे सभी भाजपा के लोग हैं। ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं कांग्रेस के खिलाफ नहीं बोलना चाहती. अगर कांग्रेस को लगता है कि वह बीजेपी को हराने के लिए काम करना चाहती है, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।’

हमने गोवा में एमजीपी (महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी) के साथ गठबंधन किया है और आज हमने एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) और चार-पांच दलों को एक साथ मिलकर एक गठबंधन बनाया है। उन्‍होंने कहा कि हमारा गठबंधन ही बीजेपी को हराने के लिए काफी है लेकिन अगर आप जुड़ना चाहते हैं तो हमसे जुड़ें। हमें कोई दिक्कत नहीं है।