बेशरम रंग : मूवी ‘पठान’ को लेकर हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने जो कहा इस पर सभी हिंदुओं को क्या एक हो जाना चाहिए ?

बेशरम रंग : मूवी ‘पठान’ को लेकर हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने जो कहा इस पर सभी हिंदुओं को क्या एक हो जाना चाहिए ?

मुंबई। शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पठान’ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है।  अब इसका विरोध सोशल मीडिया से होते हुए धरातल पर आ गया है।  अयोध्या के संत समाज ने इसका विरोध किया है। हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने कहा कि जिस थिएटर में फिल्म लगे उसे फूंक दो।  दुष्टों के साथ दुष्टता का ही आचरण करना चाहिए।

गौरतलब है कि फिल्म के गाने बेशरम रंग… में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए हैं।  जिसपर विवाद छिड़ा हुआ है। इस गाने में दीपिका और शाहरुख़ ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं।  दीपिका के भगवा ड्रेस पहनने पर विवाद छिड़ा हुआ है।

महंत राजूदास ने कहा, ‘बॉलीवुड-हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किसी प्रकार से सनातन धर्म, संस्कृति का मजाक उड़ाए। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जाए। साधु-संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग, सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से पठान मूवी में अपमान किया गया है।  यह बहुत दुखद है। ’

उन्होंने आगे कहा, ‘शाहरुख एक बार नहीं, बल्कि कई बार ऐसे सनातम धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाते हैं। अभी देखिए, क्या जरूरत थी दीपिका को भगवा वस्त्र में बिकिनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने की या आस्था को ठेस पहुंचाने की। मैं दर्शकों से ऐसी मूवी का बहिष्कार करने को कहता हूं।  जिस थिएटर में यह पिक्चर लगे उसे फूंक दो। नहीं फूंकोगे तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है। दुष्टों के साथ जब तक दुष्टतापूर्ण व्यवहार नहीं करोगे, तो इसके ऊपर आप कंट्रोल नहीं लगा सकते हैं।