भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्र की सड़क हादसे में मौत, महंत नरेंद्र गिरि ने सुसाइड नोट में आया था नाम

भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्र की सड़क हादसे में मौत, महंत नरेंद्र गिरि ने सुसाइड नोट में आया था नाम

लखनऊ। देहरादून उत्तराखंड से एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत कर कार से लौट रहे नैनी निवासी भाजपा नेता व पूर्व जिला मंत्री आदित्य नारायण मिश्र की बरेली में सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना में नैनी के गंगा पुरम निवासी अशोक उर्फ चुच्चू पांडेय की भी मौत हो गई। जबकि आदित्य के पुत्र हर्षित, अशोक के पुत्र सचिन पांडेय व गनर पुनीत तिवारी की हालत गंभीर है। 

अरैल के रहने वाले आदित्य अपने साथी अशोक उर्फ चुच्चू पांडेय उनके पुत्र आदित्य व हर्षित, गनर पुनीत तिवारी के साथ बीते 18 अप्रैल को उत्तराखंड के देहरादून में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। नैनी सड़वा निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेश गिरी उर्फ दीपू के छोटे भाई उत्कर्ष गिरि की शादी थी। शादी समारोह के बाद सभी लोग हरिद्वार चले गए। यहां से लौटते समय  बरैली के गौघी पुरा थाना क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

हादसा इतना जोरदार था कि आदित्य की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में अशोक उर्फ चुच्चू पांडेय की बृहस्पतिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं अन्य गंभीर रूप से घायलों का इलाज चल रहा है। आदित्य मिश्र पांच भाइयों में बड़े थे। आदित्य नारायण मिश्र के पिता तारा शंकर मिश्र मूल रूप से फूलपुर के देवरी कला गांव के रहने वाले हैं। वह अरैल स्थित सच्चा बाबा संस्कृत महाविद्यालय में अध्यापक थे और बीते कई सालों से यहां पर रह रहे थे।