अनुपमा के बेटे की शादी की तैयारी शुरू, पढ़ें क्या होने वाला है तमाशा

अनुपमा के बेटे की शादी की तैयारी शुरू, पढ़ें क्या होने वाला है तमाशा

इंटरटेनमेंट डेस्क। सीरियल अनुपमा में इन दिनों जमकर तमाशा हो रहा है, निमृत और डिंपल के चलते शाह परिवार की शांति भंग हो गई है, बीते दिनों दिखाया गया है कि इस सीरियल में कुछ गुंडें अनुपमा पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं।

अगर बात कि जाए डिंपल की तो वह जल्द समर के साथ सात फेरे लेने वाली है, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद से साफ हो गया है कि जल्द ही इस सीरियल में बवाल होने वाला है।

वहीं इस सीरियल के देखने के बाद से फैंस समर की शादी के इंतजार में जुटे हुए हैं। वहीं आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा डिंपल को अपने घर लेकर आती है, और उसे साथ रखने का फैसला करती है। अनुपमा के इस कदम से घरवालें खुश हो जाते हैं।

वहीं डिंपल के घर आने के फैसले से वनराज नाराज हो जाते हैं, उनको अनुपमा का यह फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। इन दोनों को लगता है कि अनुपमा का यह फैसला एक मुसीबत घर में ला सकता है।

वहीं अनुपमा अपने फैसले से पीछे नहीं हटने वाली है, वह भी अपने जिद्द पर अड़ी रहेगी। देखते हैं आगे क्या होगा सीरियल में। वहीं जल्द डिंपल शादी करके शाह परिवार की बहू बनने वाली है। शाह परिवार के कुछ सदस्य इस फैसले से खुश हैं तो वहीं इस फैसले से परिवार के कुछ सदस्य नाराज हैं।