मालदीव में बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह ने हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का बढ़ाया पारा

मालदीव में बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह ने हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का बढ़ाया पारा

मुंबई। फिल्म यारियां में अपनी खूबसूरत अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें कि उनके  बॉयफ्रेंड और अभिनेता जैकी भगनानी भी उनके साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अभिनेत्री लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया काफी ट्रेंड कर रही हैं। रकुल की तस्वीरें देखकर उनके फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। एक तस्वीर में अभिनेत्री येलो क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनें नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में रकुल ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस ड्रेस में अभिनेत्री मुस्कुराते हुए क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं। आखिर में अभिनेत्री ने अपना बैक फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की।

अभिनेत्री की इन सभी तस्वीरों पर अबतक एक मिलियन लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट में लोग रकुल के हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सेक्सी"। एक अन्य ने लिखा, "मस्त"। एक अन्य ने कमेंट करते हुए अभिनेत्री से बिकिनी तस्वीरें शेयर करने को कहा।