Telangana Election 2023: अमित शाह ने जारी किया बीजेपी का घोषणा पत्र

प्रधानमंत्री मोदी जी ने तेलंगाना राज्य को मजबूत और सशक्त बनाने में मदद के लिए बहुत काम किया है। 2004-14 के दौरान कांग्रेस पार्टी ने 'संयुक्त आंध्र प्रदेश' के लिए हस्तांतरण और सहायता अनुदान के रूप में 2 लाख करोड़ रुपये, जबकि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने रुपये जारी किए...

Telangana Election 2023: अमित शाह ने जारी किया बीजेपी का घोषणा पत्र

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा संकल्प पत्र लॉन्च किया। तेलंगाना का 'घोषणा पत्र' एक तरह से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है। अपने घोषणा पत्र में दिए गए वादों को पूरा करना भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। हम शुरू से ही... जनसंघ के समय से ही अपने वादे पूरे करते आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी ने तेलंगाना राज्य को मजबूत और सशक्त बनाने में मदद के लिए बहुत काम किया है। 2004-14 के दौरान कांग्रेस पार्टी ने 'संयुक्त आंध्र प्रदेश' के लिए हस्तांतरण और सहायता अनुदान के रूप में 2 लाख करोड़ रुपये, जबकि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने रुपये जारी किए। 

केसीआर सरकार के तहत, तेलंगाना लोकतंत्र के स्थान पर लूटतंत्र बन गया है, और वहां प्रजातंत्र, परिवारतंत्र बन गया है! केसीआर का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाना है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कहना है कि जब तेलंगाना के गठन का सवाल आया तो बीजेपी ने संसद के दोनों सदनों में इसका समर्थन किया। कांग्रेस पार्टी ने 2004-2014 के बीच अवमूल्यन और अनुदान सहायता के रूप में 2 लाख करोड़ रुपये दिए आंध्र प्रदेश जबकि पीएम मोदी ने इन नौ वर्षों में केवल तेलंगाना को 2,50,000 करोड़ रुपये दिए।