National Talent kids online Competition 2024 का रिजल्ट आउट, देखिए इन बच्चों ने मार ली बाजी

पिछले 5 साल से देश के कोने-कोने से नन्हें टैलेंट इस प्रतियोगिता में भाग ले रहें हैं। इस साल भी बच्चों ने प्रतिभाग किया। ऐसे में 50 बच्चों में 20 विनर सलेक्ट करना इतना आसान भी नहीं था। जजेज ने चुने बड़ी मुश्किल से 20 विनर्स। पर जजेज का कहना है कि सभी बच्चें हमारे लिए विनर्स ही है। ये है विनर्स की लिस्ट......

National Talent kids online Competition 2024 का रिजल्ट आउट, देखिए इन बच्चों ने मार ली बाजी

फीचर्स डेस्क। हर साल की ही तरह इस साल भी फोकस 24 न्यूज ने देश के कोने कोने से बच्चों में टैलेंट ढूंढ के निकाला है। उनको घर बैठे एक मंच दिया National Talent kids online Competition के जरिए। जिसमे सभी बच्चों ने एक से बढ़कर एक टैलेंट प्रस्तुत किया। जहां कई बच्चों ने अपने उम्र के हिसाब से बेहतर प्रदर्शन किया। कई बच्चों ने अपनी गायकी, मॉडलिंग, डांस, आर्ट क्राफ्ट और ड्राइंग से जजेज का दिल जीत लिया। तो कई बच्चों ने छोटी उम्र में दिखाई अपनी कुकिंग स्किल्स। इसके अलावा फोकस 24 न्यूज स्पेशल थैंक्स कहना चाहेगा हमारे जजेज डॉक्टर रीनू यादव और शीलू त्यागी को जिन्होंने बहुत बारीकी से सभी बच्चों के वीडियो देखे और अपना निर्णय सुनाया। साथ ही हमारे कांटेस्ट के सभी स्पॉन्सर को थैंक्स कहना चाहेंगे जिन्होंने पूरे कंपटीशन में हमारा साथ निभाया। आप सभी के सहयोग से हर साल की तरह इस साल भी हमारा कांटेस्ट सफल रहा। जजेज ने सभी बच्चों की तारीफ करते हुए कहा है कि सभी बच्चे विनर है। कोई किसी से कम नहीं है। पर फिर भी कांटेस्ट का कोरम है जो पूरा करना है तो हमने 20  विनर्स सिलेक्ट किए है उनके नाम इस तरह से है।

  1. Ansh Gupta
  2. Shreya Pandey
  3. Aastha Trivedi
  4. Chetanya Singhal
  5. Aaradha Rastogi
  6. Anaya Chaudhary
  7. Shivanshi yadav
  8. Soumyashree Nath
  9. Kashish kumari

   10.Daveditya Singh

  1. Aryan Tiwari
  2. Vanshika Mishra
  3. Anantika Chaudhary
  4. Jashwin Kumar
  5. Rishika Pareek
  6. Prachi Yadav
  7. Bhavika Soni
  8. Himanshi Gurjar
  9. Divyansh Sharma

20 Avni Verma

       

 साथ ही जो सलेक्ट नहीं हुए वो निराश न हों अगली बार और तैयारी के साथ मैदान फतह करें। सभी विनर्स को जल्दी ही ट्रॉफी और सर्टिफिकेट घर पर भेजा जाएगा और सभी पार्टिसिपेंट्स को सर्टिफिकेट मिलेगा। सभी बच्चे अपना फुल एड्रेस पिनकोड और मोबाइल नंबर सहित इस नंबर +91 6393942948 पर दें। मिलते है अगली बार फिर एक नए सीजन के साथ तब तक और निखारिए अपने टैलेंट को।