बड़ी खबर : अतीक अहमद के करीबी जफर का कई करोड़ का मकान पुलिस ने बुलडोजर से गिरा दिया

बड़ी खबर : अतीक अहमद के करीबी जफर का कई करोड़ का मकान पुलिस ने बुलडोजर से गिरा दिया

प्रयागराज। यूपी सरकार ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। एक ओर जहाँ अतीक अहमद के गुर्गे अरबाज का पुलिस ने एनकाउंटर किया। वहीँ इसके ठीक दो दिन बाद ही बुधवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ले के घर को पुलिस ने बुलडोजर से गिरा दिया। ज़फ़र के घर से तलवार, पिस्टल और राईफल भी मिली है। इसी घर में अतीक का परिवार किराये पर रहता था।

जफर भी अरबाज की तरह अतीक का खास गुर्गा

ज़फर के दो मंजिला मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने गिराया। इस मकान की वैल्यू लगभग 3 करोड़ बताई जा रही है। अतीक का मकान जब जब्त किया, तो जफर ने ही इसके परिवार को पनाह दी थी। जफर भी अरबाज की तरह अतीक का खास गुर्गा है। इसके अलावा अतीक और ज़फर बिज़नस पार्टनर भी हैं। उमेश पाल ने कुछ ही दिनों पहले ज़फर पर भी केस दर्ज कराया था। अतीक के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया। जिसमें अतीक के और से कहा गया है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा स्पष्ट हो रहा है कि उनका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है। अतीक की सुरक्षा बढ़ाई जाय।

अतीक की बीवी के घर के सामने ज़फर का घर

अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने कहा, 'आज जो मकान चकिया में 297/205 ध्वस्त किया जा रहा है वो बेनामी संपत्ति नही है। ये मकान जफर अहमद खान का है। जफर मूलतः बांदा का रहने वाला है। इस मकान को 7 जनवरी 2021 को जफर के पिता ने अपने धन से खरीदा था। इसके ठीक सामने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का मायका है।

अतीक अहमद का चकिया स्थित मकान गिराए जाने के बाद वो अपने मायके में ही रह रही थीं। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जफर अहमद से इस मकान को किराए पर ले लिया था। शाइस्ता और उनका परिवार इसी मकान में 2021 से रह रहा था। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से जफर अहमद को बिना किसी नोटिस दिए ही अवैध तरीके से बुलडोजर चलाया जा रहा है।'

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद CM योगी ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रहा है। एक आरोपी अरबाज का एनकाउंटर कर दिया गया है। सदाकत नाम के आरोपी को पकड़ लिया। वहीं, हत्याकांड में इस्तेमाल क्रेटा कार के मालिक बिरयानी बेचने वाले नफीस को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।