तीन तलाक कानून बनने से यूपी की हजारों महिला हुईं सुरक्षित : पीएम नरेंद्र मोदी

तीन तलाक कानून बनने से यूपी की हजारों महिला हुईं सुरक्षित : पीएम नरेंद्र मोदी

कानपुर। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में एक ओर जहां दूसरे चरण के मतदान हो रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं को बढ़-चढ़कर वोट देने की अपील की है। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर देहात में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने बिना किसी का नाम लिए तंज किया कि 2017 के पहले यूपी में न तो कानून-व्यवस्था थी और न ही बिजली की सुचारू व्यवस्था।

'मोहल्लों का नाम बदल कर रख देंगे माफियागंज'

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस कहा है कि यूपी में चुनाव के दो चरणों से सामने आ रही चार बातों से घोर परिवारवादी चारों खाने अभी से चित हो गए हैं। यूपी लोग रंगों की होली दस दिन पहले ही मनाएंगे, दस मार्च को चुनाव नतीजे आते ही धूमधाम से रंगों की होली मनेगी। वह कानपुर देहात के शहबाजपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।  उन्होंने बिना नाम लिए कहा, 'उनकी सरकार बनेगी तो यूपी के मोहल्लों का नाम बदलकर माफियागंज रख देंगे। '

कानपुर देहात में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए सबसे पहले आदिशक्ति मां मुक्तेश्वरी देवी को याद किया और उन्हें कोटि-कोटि प्रणाम किया।  उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान 55 सीटों पर चल रहा है। इससे पहले 58 सीटों पर मतदान हुआ था।  उन्होंने कहा, ‘हम सब जान रहे हैं कि पूरे देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 8 वर्षों के दौरान देश के विकास के लिए, गरीबों के उत्थान के लिये, किसानों की खुशहाली के लिए, नौजवानों के रोजगार के लिए और देश के अंदर सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण कार्य हुआ है।