फिल्म 'शमेशरा' आने वाले कल यानी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

फिल्म 'शमेशरा' आने वाले कल यानी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

मुंबई। सिनेमा जगत एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रहा है। रिलीज़ के लिए तैयार फिल्में अब धीरे-धीरे रिलीज़ हो रही हैं। ऐसे में रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमेशरा' और ब्रह्मास्त्र दोनों ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 'शमेशरा' के साथ रणबीर एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ एक्टर के चाहनेवालों को भी काफी उम्मीदें हैं।

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमेशरा' आने वाले कल यानी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ मेकर्स ने रणबीर पर बड़ा दांव खेला है। सभी की निगाहें बस इसी पर टिकी हैं कि ये फिल्म हिट की गारंटी साबित होगी या फिर ये फ्लॉप का सामना करेगी। ‘शमशेरा’ इंडिया में लगभग साढ़े तीन हजार और विदेश के करीब एक हजार स्क्रीन्स पर शुक्रवार को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

फिल्म की प्री बुकिंग की बात अगर करें तो टिकट बिकने की रफ्तार अभी धीमी है। लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म के रिलीज होते ही ये काफी तेजी से बढ़ेगी। वहीं मेकर्स भी अपना सारा गणित लगाए बैठे हैं उन्हें भी आशा ही फिल्म रिलीज से पहले 6-7 करोड़ एडवांस बुकिंग से कमा ही लेगी। इतना ही नहीं इस बार YRF फिल्म्स ने टिकट के रेट तक तय नहीं किए है। ये फैसला मेकर्स ने सिनेमाघरों के मालिकों पर ही छोड़ दिया है।