खराब सेहत से जूझ रहीं सोनिया गांधी विदेश जाएंगी, राहुल-प्रियंका होंगे साथ

खराब सेहत से जूझ रहीं सोनिया गांधी विदेश जाएंगी, राहुल-प्रियंका होंगे साथ

नई दिल्ली। खराब स्वास्थ्य के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी विदेश जाने की तैयारी कर रही हैं। उनके साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्र्रा भी जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल में सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद से वह खराब सेहत से जूझ रही थीं। अब विदेश जाकर वे अपना इलाज कराने की तैयारी कर रही हैं। कांग्रेस महासचि​व जयराम रमेश  ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बीते काफी समय से खराब सेहत जूझ रही हैं। वे विदेश जाकर अपना इलाज कराएंगी। हालांकि अभी तक यह तय नहीं हो सका है कि चिकित्सा जांच के लिए वह कब जाएंगी।     

चिकित्सा जांच कराएंगी सोनिया गांधी

जयराम रमेश के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है। विदेश जाकर वह अपनी चिकित्सा जांच के साथ मां से भी मिलेंगी। इसके बाद वह स्वदेश लौट आएंगी। उनके साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी। हालांकि राहुल गांधी चार सितंबर को कांग्रेस की एक अहम रैली को संबोधित करने वाले हैं।

महंगाई पर हल्ला बोल रैली

केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस लंबे समय से घेरती नजर आई है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश के अनुसार, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 4 सितंबर को दिल्ली में महंगाई को लेकर हल्ला बोल रैली को संबोधित करने वाले हैं। जयराम रमेश ने बताया कि दिल्ली के रामलीला मैदान में इस रैली का आयोजन किया जाएगा।