नीलांचल एक्सप्रेस में बैठे यात्री के गर्दन में घुसी लोहे की सरिया, मौत    

बोगी के विंडो के पास बैठे एक यात्री के गर्दन में लोहे की सरिया घुसने से उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया....

 नीलांचल एक्सप्रेस में बैठे यात्री के गर्दन में घुसी लोहे की सरिया, मौत     

अलीगढ़। दिल्ली से चलकर कानपुर के रास्ते भुवनेश्वर जा रही नीलांचल एक्सप्रेस की बोगी के विंडो के पास बैठे एक यात्री के गर्दन में लोहे की सरिया घुसने से उसकी  ऑन द स्पॉट डेथ हो गई। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद यात्री के शव को अलीगढ़ स्टेशन पर उतारा गया। मृतक की पहचान हरिकेश दुबे पुत्र संतराम निवासी गोपीनाथपुर सुल्तानपुर के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी जांच में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे की तरफ से निर्माण कार्य हो रहा था, तभी अचानक से लोहे का सरिया ट्रेन के कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर बैठे युवक की गर्दन में जा घुसी, जिसकी वजह से उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई।

मिल रही जानकारी के अनुसार यात्री हरिकेश दुबे दिल्ली से लखनऊ के लिए ट्रेन में बैठे थे। हादसे की सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पूरी घटना सोमना-कलुआ रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक की बताई जा रही है।