ड्राइंग कैटेगरी में लखनऊ से कुशाग्र सोनकर ने दिखाया टैलेंट

ड्राइंग कैटेगरी में  लखनऊ से कुशाग्र सोनकर ने दिखाया टैलेंट

फीचर्स डेस्क। लॉकडाउन के कारण बच्चे इस बार न तो कोई समर क्लास जॉइन कर पाए और न ही कही घूमने जा पाए। ऐसे में घर में रहकर थोड़ा बोरिंग तो फिल कर रहें हैं। उनके समस्या को फोकस ने समझा और उनके लेकर आया घर बैठे अपना हुनर दिखाने का मंच "नेशनल टैलेंट कंपटीशन" । इस आनलाइन कंपटीशन में पार्टीसिपेट क्या और अब अपने टैलेंट को भेजना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में आज लखनऊ से कुशाग्र सोनकर ने ड्राइंग कैटेगरी में अपनी प्रविष्टि हम तक भेजी हैं। कुशाग्र सोनकर ड्राइंग के जरिये अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता का रिजल्ट 10 जून के बाद जारी किया जायेगा। आप भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं और अपना टैलेंट फोकस 24 न्यूज के माध्यम से पूरी दुनिया को दिखा सकते हैं।

पर्सनल प्रोफाइल  

नाम — कुशाग्र सोनकर
पता — इंदिरा नगर लखनऊ
उम्र — 8 साल 
क्लास — 3
मां — - ज्योति सोनकर
पिता — अमित सोनकर

"नेशनल टैलेंट कंपटीशन" में दिखाये हुनर 

आम तौर पर हर साल गर्मी की छुट्टियां बच्चों के लिये कयी शानदार मौके लेकर आती थी। कुछ बच्चों के लिये नई चीजों के सीखने का यह समय होता था। कुछ के लिये यह अपने टैलेंट को निखारने का मौका देता था। लेकिन, देशव्यापी लॉकडाउन के कारण इस समय स्कूल, स्पेशल क्लासेज सबकुछ बंद है और बच्चे घरों में कैद हैं। ऐसे में बच्चों के हुनर को निखारने, उनके टैलेंट को दुनिया के सामने ले आने के लिये फोकस 24 न्यूज की ओर से "नेशनल टैलेंट कंपटीशन" शुरू किया गया है। जिसमें बच्चे अपने टैलेंट को दिखाकर न सिर्फ अपने इस खाली समय का सदउपयोग कर सकेंगे, बल्कि अपने टैलेंट को और सार्प बनाने के साथ गिफ्ट और सर्टीफिकेट भी हासिल कर सकेंगे। 

अंतर्राष्ट्रीय सुर्खिर्यों वाले जज चुनेंगे विनर 

फोकस 24 न्यूज के नेशनल टैलेंट कंपटीशन में प्रतिभाग करने वाले प्रतियोगियों के टैलेंट को परखने के लिये, अंतर्राष्ट्रीय सुर्खिर्यों बटोरने वाले कुछ चेहरे जज के तौर पर नजर आयेंगे। इनमें आपको पहला सेलेब्रिटी चेहरा मिसिज इंडिया इंटरनेशनल डा रीनू यादव का नजर आयेगा, जो इस प्रतियोगिता की पहली अधिकृत जज हैं। वहीं, प्रतियोगिता का दूसरा सबसे बड़ा चेहरा मिसिज यूनिवर्स एशिया 2019 मिसिज पियाली तोस्नीवाल का है। जो इस प्रतियोगिता की दूसरी अधिकृत जज होंगी। 

हमारे विशिष्ट सहयोगी 

आशा राय, समाजसेविका व अध्यक्ष आस्था सेवा संस्थान लखनऊ

लायन हजारी कीर्ति नारायण शुक्ल, अध्यक्ष लायंस क्लब वाराणसी प्रभात 

इस प्रतियोगिता के स्पान्सर हैं

1. ग्रैब क्लासेज सुंदरपुर वाराणसी।

2. द सेंटा किट्ज, हरमादा जयपुर ।

3. सांई कोचिंग सेंटर,पाण्डेयपुर वाराणसी ।

4. THE HOLY BLOSSOMS SCHOOL, KOSLI-SALHAWAS ROAD JHAJJAR.