Umesh Pal murder case : 25 थानों की फोर्स ने रात में चकिया और  कसारी-मसारी में दी दबिश, पढ़ें फिर क्या हुआ

चकिया, कसारी मसारी इलाके में शुक्रवार देर रात सर्च ऑपरेशन चलाया गया। करीब 25 थानों की फोर्स ने एक साथ इलाके के कई घरों में दबिश दी। गहरी नींद में सो रहे इलाकाई लोगों में हड़कंप मच गया। अतीक और अशरफ से मुलाकात करने वालों की खोजबीन पुलिस कर रही है...

Umesh Pal murder case : 25 थानों की फोर्स ने रात में चकिया और  कसारी-मसारी में दी दबिश, पढ़ें फिर क्या हुआ

प्रयागराज। चकिया, कसारी मसारी इलाके में शुक्रवार देर रात सर्च ऑपरेशन चलाया गया। करीब 25 थानों की फोर्स ने एक साथ इलाके के कई घरों में दबिश दी। गहरी नींद में सो रहे इलाकाई लोगों में हड़कंप मच गया। अतीक और अशरफ से मुलाकात करने वालों की खोजबीन पुलिस कर रही है। चकिया, कसारी मसारी क्षेत्र में पुलिस की कई टीमों ने डेरा डाल दिया। पुलिस के पास संदिग्धों की सूची थी, जिनकी खोजबीन के लिए कई घरों में दबिश डाली गई।

दरअसल पुलिस ने साबरमती जेल से अतीक के मिलने जाने वालों और बरेली जेल में अशरफ से मिलने वालों की सूची बनाई है। पुलिस ऐसे लोगों को ही खोज रही है, जिन्होंने पिछले महीनों में अतीक और अशरफ से जेल में जाकर मुलाकात की थी। इसके अलावा जो लोग पकड़े गए हैं, उनसे पूछताछ में जिन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, उन्हें भी खोजा जा रहा है।चकिया और कसारी मसारी के अलावा राजरूपपुर और धूमनगंज इलाकों से अधिकांश लोग फरार हो गए हैं। जिनका अतीक से संबंध नहीं है, वे भी भागे हुए हैं। ऐसे में पुलिस के सामने काफी मुश्किल आ रही है। चकिया के अलावा पुलिस ने चौफटका, मरियाडीह और हटवा इलाकों में भी दबिश दी। पुलिस ने शुक्रवार को कुछ लोगों को छोड़ा भी। उन्हें हिदायत दी गई है कि वे शहर छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। पूछताछ के लिए जब भी बुलाया जाएगा। उन्हें थाने आना पड़ेगा।