वैलेंटाइन डे से पहले उर्फी जावेद देंगीं फैंस को सरप्राइज,फैंस को देखने को मिलने वाला है नया अवतार

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। वैलेंटाइन डे से पहले उर्फी जावेद का नया अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है...

वैलेंटाइन डे से पहले उर्फी जावेद देंगीं फैंस को सरप्राइज,फैंस को देखने को मिलने वाला है नया अवतार

मुंबई। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। लेकिन इस बार उर्फी फैंस के लिए नया सरप्राइज लेकर आई हैं। वैलेंटाइन वीक में उर्फी अपने नए सरप्राइज से पर्दा उठाएंगी। मोहब्बत के महीने में उर्फी का क्रेजी अवतार नेटीजन्स को देखने को मिलने वाला है।  

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया है कि उनका नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। उर्फी जावेद इस बार सिंगर शीनम सिंह के साथ जलवा बिखेरती हुई नजर आने वाली हैं।  उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में सिंगर शीनम के साथ पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस पोस्टर में वाइन का ग्लास पकड़े हुए दिख रही हैं और उनके बैकग्राउंड में पार्टी की सजावट दिखाई दे रही है।