पीएम मोदी के विजन को ही हमने मिशन मानकर यूपी में काम किया है : CM Yogi

पीएम मोदी के विजन को ही हमने मिशन मानकर यूपी में काम किया है : CM Yogi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के मद्देनजर वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने शिवपुर स्थित मिनी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वाराणसी के मेयर पद के प्रत्याशी अशोक तिवारी पर बाबा विश्वनाथ और प्रधानमंत्री का आशीर्वाद है। इसमें कोई संदेह नहीं कि भाजपा की विजय पक्की है। बीते 9 वर्षों में काशी के साथ ही पूरा देश बदल चुका है। हमने बिना भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाया है।

काशी में हमने नगर निगम का किया विस्तार

सीएम योगी ने कहा कि आज 35 करोड़ गरीबों का जनधन अकाउंट हमारी सरकार में खोला गया है। सबका साथ सबका विकास के पीएम मोदी के विजन को ही हमने मिशन मानकर यूपी में काम किया है। काशी में हमने नगर निगम का विस्तार किया है। 36,400 से अधिक स्ट्रीट वेंडर को पीएम स्वनिधि योजना से जोड़ने का प्रयास किया गया है। हम काशीवासियों और उत्तर प्रदेशवासियों का सौभाग्य है कि हमारा प्रतिनिधित्व प्रधानमंत्री स्वयं करते हैं।

डबल इंजन की सरकार ने बनाया सुरक्षा का वातावरण

सीएम योगी ने आगे कहा कि आज काशी में कूड़े के ढेर नहीं हैं। बुआ और बबुआ की पार्टी युवाओं के हाथ में तमंचा दिलाते थे, हम युवाओं को टैबलेट दे रहे हैं। पूरे प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण डबल इंजन के सरकार ने साकार किया है।

यूपी से माफियागिरी खत्म हुई

दुनिया में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बीते 9 वर्षों ने भारत की सशक्त छवि बनी है। साथ ही देश में विश्वास का माहौल बना है। 4 करोड़, गरीबगरीबों को आवास, बिजली, 8 करोड़ को उज्ज्वला योजना, 35 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन, 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है। इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण, हाइवे, एयरपोर्ट निर्माण मेडिकल कॉलेज़ एम्स के निर्माण हो रहे हैं। आज किसी व्यापारी से कोई माफिया रंगदारी नहीं मांग सकता है।