फिल्म ‘तुमसे ना हो पाएगा’ 29 सितंबर को रिलीज

फिल्म ‘तुमसे ना हो पाएगा’ 29 सितंबर को रिलीज

मुंबई फिल्म ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ के निर्माताओं के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘तुमसे ना हो पाएगा’ 29 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। “तुमसे ना हो पाएगा” फिल्म दुनियाभर के युवाओं के लिए यह संदेश है कि ‘अपने दिल की बात मानने के लिये हिम्मत जुटाओ और अपनी सफलता को खुद तय करो। इस फिल्म में इश्वा्क सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमाला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भूमिका निभाई है।

फिल्म निर्माता एवं लेखक नीतेश तिवारी ने कहा, “तुमसे ना हो पाएगा’ को हर एक मध्यम-वर्गीय युवा की कहानी पर्दे पर दिखाने के लिए लिखा गया है। चाहे कॉर्पोरेट जॉब की उलझनें हों या अपने बचपन के प्यार की खोज या खुद से अपना कुछ शुरू करने का जिन्दगी भर देखा सपना। इस फिल्म की कहानी प्रासंगिक है!”

फिल्म निर्देशक अभिषेक सिन्हा ने कहा, “ऐसे समाज में, जहाँ हमें यह मानने पर मजबूर किया जाता है कि हाथ की रेखाएं हमारा भविष्य तय करती हैं। फिल्म ‘तुमसे ना हो पाएगा’ में यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि केवल आप ही अपनी सफलता को तय कर सकते हैं।

कभी-कभी इसका मतलब समाज के निर्धारित नियमों को तोड़ने, आप पर यकीन न करने वालों पर ध्यान ना देने और अपने भीतर की उस आवाज को सुनने से हो सकता है, जो कहती है कि “’करके दिखाओ!’’ अपनी पूरी ताकत के साथ अपने सपने का पीछा करो।

इसी बात ने हमें यह कहानी लिखने और फिल्माने के लिए प्रेरित किया है। कहीं न कहीं यह आपकी जिन्दगी के सफर से मेल खाएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म में समाज की ‘लोग क्या कहेंगे’ वाली सोच के खिलाफ कुछ युवा दोस्त हैं, जिनका नेतृत्व दो प्रतिभाशाली कलाकार इश्वाक सिंह और गौरव पांडे कर रहे हैं।