Nora Fatehi: ट्रांस्पेरेंट शिमरी और स्पोर्ट्स ड्रेस में नोरा का हुस्न देख इस फैन ने दे डाला शादी का प्रपोजल

Nora Fatehi: ट्रांस्पेरेंट शिमरी और स्पोर्ट्स ड्रेस में नोरा का हुस्न देख इस फैन ने दे डाला शादी का प्रपोजल

मुंबई। डांस में अपना लोहा मनवा चुकी नोरा फतेही को कौन नहीं जानता है। लेकिन आजकल खास वजह से चर्चा में हैं नोरा। दरअसल वो खास वजह यह है कि नोरा ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस पोस्ट में जो नोरा ड्रेस पहनी हैं एकदम कातिलाना लुक हैं जिसको देखकर फैंस अपना हथियार डाल दिये हैं। वही एक्ट्रेस अपने इस रिवीलिंग ड्रेस में जमकर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं।

हलाकि यह कोई नई बात नहीं है अक्सर डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैशन सेंस से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस नोरा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें एक शिमरी ट्रांसपेरेंट आउटफिट में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हुआ। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टा पर इसी आउटफिट में फोटोज भी पोस्ट की हैं। उनकी फोटो देख लोग घायल हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे गॉर्जियस डांस डीवा में से एक हैं। हाल ही में उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शिमरी ट्रांस्पेरेंट बॉडी हगिंग गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं. लोग जमकर उनके हुस्न की तारीफें कर रहे हैं। एक्ट्रेस भी जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

स्पोर्ट्स ड्रेस की भी काफी चर्चा

बता दें कि ट्रांस्पेरेंट ड्रेस के अलावा स्पोर्ट्स ड्रेस को लेकर भी नोरा काफी चर्चा में हैं। आजकल इस लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा फतेही एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लोग उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं। स्पोर्ट्स ड्रेस को देख कर लोग फोटोज पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें शादी का प्रपोजल तक दे दिया है। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। इस ग्लैमरस अवतार ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फिल्मों और डांस सॉन्ग के अलावा नोरा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। उनका कोई भी लुक कभी भी फीका नहीं पड़ता है। उनका ये लेटेस्ट लुक भी काफी खास रहा है।