इस सावन में तीज क्वीन इंतजार में...

इस सावन में तीज क्वीन इंतजार में...

फीचर्स डेस्क। हेलो.... मीनल तीज क्वीन की तैयारी कैसी चल रही है । क्या बताऊं तुमने तो मेरी दुखती रग पर हाथ रख दिया कितना अरमान है मेरा तीज क्वीन बनने का केटवाक की ट्रेनिंग के लिए ट्रेनर को लगा रखा हैं। फूड डाईटीशीयन के सजेशन पर ही चल रही हूँ। ड्रेस डिजाइनर से कपड़े भी तैयार करा लिये है। तीज क्वीन के फार्म के लिए अग्रवाल समाज जैन समाज जिसमें भी मिल जाय एक आदमी को हायर कर रखा है पता लगाने के लिए। मैंने तीन चार क्लबों की सदस्यता भी ले रखी है । पिछला सावन लॉकडाउन में ही बीत गया इस बार भी धीरे-धीरे जा रहा है मुझे तो ख्वाब भी यही आते हैं , में झूले पर बैठी हूँ मुझे ताज पहनाया जा रहा है।

अखबार में मेरे तीज क्वीन बनने की खबरें छाई हुई है। मीनल फेसबुक पर एक एड चल रहा है तीज क्वीन के लिए उसमें ट्राय कर फीस भी ज्यादा नहीं है जज के लिए माधुरी दीक्षित को बुलाया जा रहा है। प्रतियोगिता आनलाईन होगी घर से ही पर्फार्मेंस देनी होगी। लेकिन इशिता ! उसके लिए तो घर का इंटीरियर करवाना होगा वर्ना फोटो अच्छी नहीं आयेगी।

अब देख एक चांस मिल रहा है किस्मत आजमा लें , अच्छा तुम मुझे उसका लिंक भेज दो। ठीक है अभी भेजती हूँ। इशिता के द्वारा भेजे हुए लिंक पर मीनल ने दस हजार रुपए फीस भर कर रजिस्ट्रेशन करा लिया और तैयारी में जोर शोर से लग गई। एक इंटीरियर डिजाइनर को भी ‌ फोन करके बुलाकर कहा एक स्टेज और और फोटोग्राफी पांइट बनाना है कितना खर्च आयेगा। मेडम तीन लाख का खर्च आयेगा एक कमरे के इंटीरियर पर अगर आप हां करदे तो आज ही से काम शुरू कर दूं । कुछ कम में काम नहीं हो सकता। मेडम आप रिंकी मेडम से पूछ ले उनके यहां इंटीरियर का काम किया था दो साल पहले शहर के जाने-माने क्लब की तीज क्वीन बनीं थीं।

हे भगवन पहले ही मेरा इतना खर्चा हो गया है लेकिन अपने सपने को पूरा करना ही है हर हाल में । ठीक है आज ही से काम शुरू करो। मीनल का कमरा एक सप्ताह बाद सज-धज कर तैयार हो गया था। तीन फोटो ग्राफी पाइंट केटवाक स्टेज सब कुछ शानदार लग रहा था मीनल बेहद खुश हुई सब देखकर आखिर प्रतियोगिता का दिन भी आ गया मीनल ने एक अच्छी ब्यूटीशियन से मेकप भी करवा लिया लेपटाप रेडी मोबाइल भी रेडी करके फेस बुक पर दिये गए लिंक पर जाकर क्लिक किया लेकिन कनेक्ट नहीं हो रहा था मीनल ने कई बार कोशिश की लेकिन कनेक्ट ही नहीं हो पा रही थी।

बेचारे पति देव जो कोने में सहमे हुए से रिकार्डिंग करने के लिए खड़े थे उनके पसीने छूट गए अपना सारा कम्प्यूटर ज्ञान लगा डाला तब पता चला की इश्तहार किसी जालसाज ने डाला था। मीनल का ख्वाब चकनाचूर हो चुका था फुल ऐसी की ठंडक में भी मीनल का मेकअप पिघन पिघल कर उतर गया फिर भी उसे इंतजार है।

इनपुट सोर्स : अर्विना, किरन सोसायटी, ग्रेटर नोएडा।