मंडुवाडीह की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मां ने की शिकायत

मंडुवाडीह की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मां ने की शिकायत

वाराणसी सिटी। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र की नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में किशोरी की मां ने नाथूपुर के मुख्य आरोपित  समीर उर्फ सेमी समेत जावेद उर्फ नाटे व राज के खिलाफ मंगलवार को पुलिस उच्चाधिकारियों से शिकायत की। जावेद व राज पर आरोप है कि उन्होंने इस कुकृत्य में समीर का साथ दिया। मां ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। मां ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी शिकायत की है। अब पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

नाबालिग की मां द्वारा दिये गए शिकायती पत्र के मुताबिक समीर उर्फ सेमी ने मेरी बेटी को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। इस दौरान उसने बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था और अक्सर वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। छह मई को दिन में मुख्य आरोपित समीर उर्फ सेमी ने धोखे से बेटी को घर से कुछ दूर बसवारी के पास बुलाया। वहां से वह मोटरसाइकिल से बेटी को लेकर रोहनिया गया। वहां समीर के मामा की आटो लेकर उसके साथी राज और दो अन्य लोग मौजूद थे। वहां डरा धमकाकर समीर ने आटो में ही उसके साथ दुष्कर्म किया।

उक्त कार्य में समीर उर्फ सेमी के चाचा जावेद उर्फ नाटे ने सहयोग किया और आटो की व्यवस्था की। उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के लिए समीर उर्फ सेमी को उकसाया और किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि यदि यह शोर मचाएगी तो जान से खत्म कर इसे कहीं फेक देना। नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित शाम के समय उसी आटो से किशोरी को उसके घर से थोड़ी दूर बसवारी के पास छोड़कर आरोपित भाग गए। नाबालिग की मां द्वारा दिये गए शिकायती पत्र पर पुलिस उच्चाधिकारी के आदेश से मंडुवाडीह पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। आरोपित अपने घरों पर नही हैं।