उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव  प्रचार के आखिरी दिन काशी में प्रचार करने पहुंचे स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव !

सपा मुलायम सिंह यादव के नाम पर वोट मांग रही तो तक दूसरे तरफ बीजेपी भी धुंआधार प्रचार कर रही है। वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने रैली कर बीजेपी के बड़े जीत का दावा किया है...

 उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव  प्रचार के आखिरी दिन काशी में प्रचार करने पहुंचे स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव !

वाराणसी सिटी। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में वाराणसी में धरतीपुत्र कहे जानें वाले मुलायम सिंह यादव भी शामिल हो गए! बता दें कि प्रचार के आखिरी दिन सपा कार्यकर्ताओं ने प्रचार का अनोखा तरीका लोगों के सामने पेश किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने बाकायदा स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की विधिवत पूजा की। पूजा के बाद सपा कार्यकर्ता नंगे पैर मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लेकर घर-घर प्रचार करते दिखें।

शहर के सिर गोवर्धन और डाफी इलाके में सपा कार्यकर्ताओं के इस अनोखे पर प्रचार से हर कोई हैरान रहा। इस अनोखे प्रचार के दौरान सपा नेताओं ने यह कह कर लोगों से वोट मांगा कि वो भी जमीनी नेता रहे मुलायम सिंह यादव की तरह जनता की सेवा करेंगे। बताते चलें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद ये यूपी में पहला निकाय चुनाव है। ऐसे में सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

यादव बाहुल्य क्षेत्र में किया प्रचार

इन अनोखे प्रयास के पीछे सपा को बड़ा फायदा ये भी है कि वाराणसी के सिर गोवर्धन इलाके और डाफी क्षेत्र सहित आस पास का इलाका यादव बाहुल्य क्षेत्र में ऐसे में इस प्रयास से सपा को बड़ा फायदा हो सकता है। सपा नेता अजय फौजी ने बताया कि सपा के कार्यकाल में ही उनके क्षेत्र में विकास हुआ। सड़कें बनी, सीवर की समस्या दूर हुई और भी कई विकास कार्य हुए। ऐसे में यदि निकाय चुनाव में सपा की जीत हुई तो फिर से इलाके में विकास होगा।