हेल्थी गट है चाभी आपके स्वस्थ्य की, देखिये Nutri Couture का फेसबुक लाइव आज शाम 5 बजे

डायटीशियन शिल्पा चड्ढा ठाकुर Nutri Couture के फेसबुक पेज www.facebook.com/nutricoutureindia पर आज शाम 5 बजे लाइव होंगी।आज का टॉपिक है " हेल्थी गट'' गट यानि कि इंटेस्टाइन जो की हमारे पाचन तंत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा है। और ये तो आप भी मानते होंगे की सभी बीमारियां पेट से ही शुरू होती है.....

हेल्थी गट है चाभी आपके स्वस्थ्य की, देखिये Nutri Couture का फेसबुक लाइव आज शाम 5 बजे

फीचर्स डेस्क। Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक -2 में आज आप सब रूबरू होंगे  जानी मानी डायटीशियन शिल्पा चड्ढा ठाकुर से। शिल्पा Nutri Couture के फेसबुक पेज पर आज शाम 5 बजे लाइव होंगी। आज का टॉपिक है " हेल्थी गट'' गट यानि कि इंटेस्टाइन जो की हमारे पाचन तंत्र का महत्वपूर्ण हिस्सा है। और ये तो आप भी मानते होंगे की सभी बीमारियां पेट से ही शुरू होती है। इसलिए आज का सेशन बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है। आप डॉक्टर से अपनी समस्याओं के बारे में सवाल भी पूछ सकते हैं।

इवेंट की ऑर्गनिज़र और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया कि इवेंट का रिस्पांस बहुत अच्छा  है लोग अपनी समस्यायों को घर बैठे हल करवा रहे हैं। साथ ही लाइव से दौरान ही कांटेस्ट आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा बोर्गेस और न्यूट्री फ़ूड से ढेरो   इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े इस इवेंट का स्पोंसर है बोर्गेस,न्यूट्री फ़ूड और मीडिया पार्टनर के रूप में साथ है focus24news।

आप को बताते चले कि Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है।  इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं। आप इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं।