गोवा के सीएम ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कहा - इंडिया अलायंस का उद्देश्य सनातन को बदनाम करना

जन आशीर्वाद यात्रा में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत शामिल होने खरगोन पहुंचे। सावंत ने यात्रा के रथ पर सवार होकर रोड शो भी किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला....

गोवा के सीएम ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, कहा - इंडिया अलायंस का उद्देश्य सनातन को बदनाम करना

भोपाल। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी द्वारा जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जा रही हैं। ऐसी ही इंदौर की संभागीय जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने सोमवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत खरगोन पहुंचे। सावंत ने यात्रा के रथ पर सवार होकर रोड शो भी किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपने कार्यकाल में जनता के लिए चलाई जाने वाली जनकल्याणकारी योजना को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता के बीच वोटर का आशीर्वाद लेने के लिए निकली हुई है। इसी सिलसिले में खरगोन जिले के भगवानपुर के रसगांव पंचायत से प्रारंभ हुई जन आशीर्वाद यात्रा में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत शामिल होने खरगोन पहुंचे। उनके साथ बड़वानी सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, इंदौर सांसद शंकर लालवानी, जिला अध्यक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहे। इस दौरान गोवा के मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। 

सावंत ने कहा कि भारत पहले से चल रहा है। हम भारत और इंडिया दोनों बोलते हैं। यूपीए वालों ने अपना नाम तो बदल लिया, लेकिन उनकी नीयत नहीं बदलेगी। उन्होंने सनातन पर लगातार किए जा रहे हमलों को लेकर कहा कि इंडिया अलायंस का उद्देश्य सनातन धर्म का अपमान करना है। यह लोग हमेशा से सनातन का अपमान करते आए हैं, लेकिन सनातनी उन्हें अपनी सही जगह दिखाएंगे। गोवा के सीएम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज मध्य प्रदेश के मामा हैं। इन्होंने मध्य प्रदेश की जनता के लिए ऐसी कई जन कल्याणकारी योजना चला कर मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर एक विकसित राज्य बनाया। कांग्रेस का काम हमेशा धर्म को बदनाम करने का रहा है। भारतीय जनता पार्टी देश धर्म और मानवता की रक्षा के लिए काम करती आई है और करती रहेगी।